खेल/खिलाड़ी

Big breaking :-IPL के इस खिलाडी पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, IPL छोड़कर घर रवाना

आरसीबी के क्रिकेटर हर्षल पटेल पर टूटा दुखों का पहाड़ टूटा है। ऐसे में उन्हें आइपीएल छोड़कर घर जाना पड़ गया है। दरअसल क्रिकेटर की बहन का निधन हो गया है। इसके कारण वो आईपीएल के बायोबबल को छोड़कर अपने घर लौट गए हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई को पता चला है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल के ठीक बाद परिवार में त्रासदी के बारे में जानने के बाद हर्षल को आईपीएल बायोबबल से बाहर निकलना पड़ा।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :- संभलकर निकले बाहर 24 मई तक मौसम विभाग ने किया हैं ये अलर्ट जारी

 

 

हर्षल पिछले कुछ सत्रों में आरसीबी के लिए स्टार परफॉर्मर रहे हैं और शनिवार रात टीम की मुंबई पर सात विकेट की जीत में उन्होंने 2 विकेट लिए थे। आईपीएल के सूत्र ने कहा कि दुर्भाग्य से हर्षल को अपने परिवार में एक सदस्य के निधन के कारण बायो-बबल छोड़ना पड़ा। वह उसकी बहन थी। उन्हें टीम की बस से पुणे से मुंबई वापस नहीं ले जाया गया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम और स्पोर्ट्स कंपलेक्स का किया निरीक्षण

 

वैसे आरसीबी क्रिकेटर 12 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ मैच से पहले फिर से टीम के बायोबबल में जुड़ेंगे। हर्षल ने भारत के लिए अबतक 8 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। बता दें कि हर्षल ने पिछले साल ही भारत के लिए डेब्यू किया था।

 

 

 

बता दें कि मैच में मुंबई को आरसीबी ने 7 विकेट से हरा दिया था। मुंबई की बल्लेबाजी बेहद ही औसत रही था। सूर्यकुमार के अलावा दूसरे मुंबई के बल्लेबाज क्रीज पर जमकर नहीं खेल पाए थे। सूर्यकुमार यादव की 37 गेंद में नाबाद 68 रन की पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने छह विकेट पर 151 रन बनाये, लेकिन आरसीबी ने 18.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top