उत्तराखंड

Big breaking :-अतीक अहमद के समर्थन में उत्तराखंड में दिखी हलचल, युवक के सोशल मीडिया पोस्ट कर पुलिस का ऐक्शन

अतीक अहमद के समर्थन में उत्तराखंड में दिखी हलचल, युवक के सोशल मीडिया पोस्ट कर पुलिस का ऐक्शनउमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद के समर्थन में उत्तराखंड के इस जिले में भी हरकत देखने का मिली। आरोपी युवक ने अतीक के समर्थन में सोशल मीडिया में पोस्ट डाली थी।

 

 

 

 

मामले सामने आने के पुलिस हरकत में आई। युवक के खिलाफ पुलिस ने ऐक्शन लिया है। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के रम्पुरा क्षेत्र का यह मामला है।प्राप्त जानकारी के अनुसार, अतीक के बयान के समर्थन में पोस्ट डालने वाले एक युवक के खिलाफ पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है।

 

 

 

 

अतीक की हत्या के बाद युवक ने पोस्ट को डिलीट कर दिया था। बीते दिनों यूपी में अतीक की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद हिंसा की आंशका को देखते हुए यूपी समेत जिले की पुलिस ने अलर्ट जारी किया था। पुलिस मिश्रित कॉलोनी, धार्मिक स्थलों और सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए थी।

 

 

 

इस दौरान बुधवार को रम्पुरा क्षेत्र में एक युवक ने पिछले दिनों यूपी में बेटे असद के एनकाउंटर के बाद आए अतीक के बयान के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए युवक ‘को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने युवक का चालान काटकर ऐसी पोस्ट नहीं डालने की सख्त हिदायत दी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top