DEHRADUN NEWS

Big breaking:-बारिश से बिन्हार के जाखन कोशियान में मची तबाही, मकान बहा ,एक की मौत

विकासनगर-बारिश से बिन्हार के जाखन कोशियान में मची तबाही, एक की मौत
बताते चलें शुक्रवार सुबह से पछवादून विकासनगर हर ओर से बारिश के कारण नुकसान की खबरें आ रही हैं

बिन्हार क्षेत्र में भी मूसलाधार बारिश से काफी नुकसान हुआ है। बिन्हार के जाखन कौशियान में पहाड़ी से भूस्खलन और मलबा आने से किसान का मकान खेत जमीदोज हो गये पानी का तेज बहाव सब बहा ले गया इस बीच मकान में मौजूद मकान मकान मालिक दर्शन सिंह की मलबे में दबने से दर्दनाक मौत हो गयी जबकि एक महिला भी इस दौरान बह गयी थी जिसे ग्रामीणों ने समय रहते बचा लिया।

अचानक हुए इस घटनाक्रम से चीख पुकार मच गयी और आसपास के लोगों ने सुरक्षित स्थान पर पहुँच कर अपनी जान बचाई। ग्रामीणों का कहना है की उन्होंने तबाही का ऐसा मंजर पहले कभी नहीं देखा वहीं कड़ी मशक्कत के बाद मृतक किसान के शव को ढूंढा गया और जिसे लाठी डंडो के सहारे बाँध कर गाँव से उपर ले जाया गया। गाँव में कृषि को भारी नुकसान होना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इस जिले में एसएसपी ने कर दिए बंपर तबादले

वहीं विकासनगर तहसील से स्थानीय पटवारी और कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुँची जिन्होंने शव को पंचायत नामा कर आवश्यक कार्यवाई को अमल में लाया प्रशासन द्वारा नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking: इंटरमीडिएट स्तर पर इतिहास एवं अर्थशास्त्र विषयों में आन्तरिक मूल्यांकन (प्रोजेक्ट) के सम्बन्ध में नए आदेश जारी हुए है
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top