उत्तराखंड

Big breaking :-आधी रात को सांड की सवारी करना पड़ गया भारी, नौकरी भी गई देखिए VIDEO

नशा इंसान से क्या करवा सकता है यह कोई नहीं बता सकता। ऐसा ही एक हैरतअंगेज मामला उत्तराखंड के ऋषिकेश से सामने आया है, जहां नशे की धुत में एक युवक आधी रात को सांड की सवारी कर उसे सड़क पर दौड़ाता हुआ नजर आया। जी हां, मामला ऋषिकेश के तपोवन–आनंदधाम आश्रम रोड का है।

युवक को आधी रात सांड की सवारी करना भारी पड़ गया जिसके चलते युवक को नौकरी से हाथ धोना पड़ा। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक आदि रात को नशे की धुत में सांड की सवारी कर रहा है। युवक जब इस हरकत को अंजाम दे रहा था तो उसी समय आसपास के लोगों ने उसका वीडियो बना लिया। आपको बता दें यह वीडियो बीते 5 मई का बताया जा रहा है।

 

 

इसके साथ ही युवक को इस घटना के लिए माफी की वीडियो जारी कर माफी मांगनी पड़ी। मामला जब जमकर वायरल हुआ तो पता चला कि युवक तपोवन के एक रिवर राफ्टिंग कंपनी में बतौर वाहन चालक था। युवक का नाम नागेश है और वह शिवाजी नगर का निवासी है। घटना के बाद युवक को राफ्टिंग कंपनी के मालिक और आसपास के लोगों ने पकड़ लिया था। जिसके बाद कंपनी के मालिक ने युवक को नौकरी से निकाल दिया। वहीं युवक ने सोशल मीडिया पर माफीनामा का वीडियो जारी किया और सभी से इस घटना के लिए माफी मांगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top