CHAMPAWAT NEWS

Big breaking :-सीएम धामी के समर्थन मे पवन दीप राजन ने दी संगीतमय प्रस्तुति

 

इंडियन आईडल रियलिटी शो के विजेता चंपावत के लाल पवनदीप राजन ने बीती देर शाम टनकपुर पहुंचकर मुख्यमंत्री के समर्थन में संगीतमय प्रस्तुति दी। टनकपुर के गांधी मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमती गीता धामी निवर्तमान विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी व पवनदीप राजन ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

 

 

वही पवन दीप राजन ने अपनी शानदार प्रस्तुति के दम पर टनकपुर वासियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। पवनदीप ने मंच पर आते ही सबसे पहले प्यारी जन्मभूमि मेरो पहाड़ गाना गाया। जिस पर सैकड़ों की संख्या में पवन दीप को सुनने आए टनकपुर क्षेत्र के लोग झूम उठे। वही उसके बाद तो पवन दीप ने एक के बाद एक फिल्मी गीतों पर कार्यक्रम में शानदार शमा बांध दिया। हम आपको बता दें कि चंपावत उप चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में जहां लगातार प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विधायक पूर्व विधायक भाजपा संगठन के लोग चम्पावत विधानसभा में घूम कर पसीना बहा रहे हैं। वही देश के स्टार गायक बन चुके पवनदीप राजन ने भी सीएम धामी के पक्ष में आम जनता को लुभाने के लिए मुंबई से टनकपुर पहुंचकर शानदार प्रस्तुति दी।

 

 

 

साथ ही मुख्यमंत्री धामी के समर्थन की आम जन से अपील की।इस अवसर पर मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गीता धामी ने उप चुनाव में चम्पावत विधानसभा की जनता से मिल रहे अपार स्नेह हेतु चम्पावत की आवाम का आभार जताया।साथ ही सीएम धामी के द्वारा चम्पावत का बेहतरीन विकास किए जाने का भी वादा किया।जबकि सीएम के लिए चम्पावत विधानसभा सीट छोड़ने वाले निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी ने सीएम धामी का आभार जताया की उन्होंने उनके निवेदन को स्वीकार कर चंपावत को उपचुनाव के लिए चुना।उन्होंने कहा की उन्होंने चम्पावत के विकास की स्वार्थ सिद्धि हेतु सीएम को चम्पावत में आमंत्रित किया है।

 

 

इसलिए वह चम्पावत विधानसभा की आवाम से अपील करते है की आने वाले 31तारीख को चम्पावत विधानसभा की जनता सीएम धामी को भारी बहुमत से जिताने का कार्य करेगी।ताकि चंपावत के विकास का मार्ग प्रशस्त हो सके।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top