UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:- रैली में असलहा लहराना पड़ गया भारी , पुलिस ने किया दो व्यक्तियों को गिरफ्तार

जनपद_उधमसिंहनगर_पुलिस शस्त्र लाइसेंस का दुरुपयोग करने वालों की खैर नहीं।
शस्त्र का दुरुपयोग करने पर बड़ी कार्यवाही, दो व्यक्तियों को किया गया गिरफ्तार।

एक रैली के दौरान गदरपुर में एक कार सवार व्यक्ति द्वारा कार के ऊपर बैठकर शस्त्र का प्रदर्शन किए जाने का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में उच्च अधिकारियों द्वारा संज्ञान लेते हुए  दलीप सिंह कुँवर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय उधम सिंह नगर के आदेशानुसार थानाध्यक्ष गदरपुर को निर्देशित किया गया था कि उक्त वायरल वीडियो के व्यक्ति को तस्दीक कर कार्रवाई करें जिसके उपरांत थानाध्यक्ष गदरपुर द्वारा थाने में नियुक्त उप निरीक्षक व कांस्टेबलों की मदद से सीसीटीवी फ़ुटेज का अवलोकन करने पर ज्ञात हुआ कि कार के ऊपर शस्त्र धारण किया व्यक्ति चकरपुर बाजपुर का है ।

मुखबिर द्वारा बताया गया की उक्त व्यक्ति का नाम फईम उर्फ बाबू उर्फ समर है मुखबिर की सूचना पर फईम को बाजपुर से मय वरना कार बिना नंबर के पकड़ा गया व पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि जिस शस्त्र को मेरे द्वारा धारण किया गया था व शस्त्र मेरे बड़े भाई अब्दुल अहमद पुत्र कदीर अहमद निवासी चकरपुर बाजपुर का है। वायरल वीडियो मे दिख रहा शस्त्र बरामद किया गया दोनों ही भाइयों फईम व अब्दुल अहमद उपरोक्त द्वारा शस्त्र अधिनियम की धारा 29 व 30 का उल्लंघन किया गया था जिनके विरुद्ध थाना गदरपुर में मु0अ0 सं0 295/ 21 धारा 29/ 30 शस्त्र अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-केदारनाथ और गंगोत्री में आयोजित पूजा अर्चना में सीएम धामी वर्चुअल माध्यम से जुड़े

अब्दुल अहमद के शस्त्र निरस्त्रीकरण की रिपोर्ट  जिलाधिकारी महोदय उधम सिंह नगर को उचित माध्यम से प्रेषित की जाएगी। घटना में प्रयुक्त वाहन को मोटर व्हीकल एक्ट के तहत सीज किया गया है।
यदि किसी भी व्यक्ति द्वारा शस्त्र का दुरुपयोग किया जाएगा तो उसके विरुद्ध भी इसी प्रकार की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-ड्यूटी में लापरवाही बरतने के मामले में इस जिले में 2 पुलिसकर्मी निलंबित
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top