National news

Big breaking :-बीजेपी जुटी राज्यसभा चुनावों की तैयारी में यहाँ इन 4 प्रत्याशीयो की हुई घोषणा

पांच राज्यों में से चार में जीत के बाद बीजेपी काफी उत्साह में है और तेज स्पीड में दौड़ रही है। चार राज्यों में जीत का जश्न बीजेपी ने गुजरात में मनाकर अभी से इस राज्य में चुनावों की तैयारी का बिगुल फूंक दिया। वहीं, अब उपचुनावों के लिए भी पार्टी के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी। भाजपा ने पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के लिए अग्निमित्र पॉल को और बिहार से बोचहां विधानसभा उपचुनाव के लिए बेबी कुमारी को उम्मीदवार बनाया है। पॉल तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार और भाजपा के पूर्व नेता शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-Shaniwar Upay : इस शनिवार इन 5 राशियों के जातक भूलकर भी न करें ये काम, शनिदेव हो सकते हैं नाराज

 

 

 

वहीं, बोचहां विधानसभा के उपचुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार का फैसला महत्वपूर्ण है। क्योंकि बिहार में उसकी गठबंधन सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के विधायक की मौत के बाद यह सीट रिक्त हुई है। वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी बिहार में सरकार का हिस्सा होने के बावजूद हाल के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा के खिलाफ कई सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे। इनके अलावा राज्यसभा उम्मीदवारों में भाजपा ने असम से पी मार्गेरिटा, हिमाचल प्रदेश से सिकंदर कुमार, नगालैंड से एस फांगनोन कोन्याक और त्रिपुरा की एक सीट से माणिक साहा के नाम घोषित कर दिए।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top