ALMORA NEWS

Big breaking:-जागेश्वर धाम में विवाद ने पकड़ा तूल , कांग्रेस बीजेपी आमने सामने

जागेश्वर धाम में पुजारियों और ट्रस्ट के प्रबंधक से बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप की गालीगजौज और हाथापाई की घटना के बाद कांग्रेसी काफी आक्रोशित हैं तो वहीं बीजेपी ने इस पर सफाई देते हुए ऐसी घटनाओं से बचने की सलाह दी है। वहीं ये मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है

उत्तर प्रदेश के आंवला से सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने जागेश्वर धाम में पुजारियों और ट्रस्ट के प्रबंधक से अभद्रता की इसका वीडियो शोसल मीडिया में है। प्रबन्धक और पुजारी काफी नाराज हैं। वहीं कांग्रेस ने भी इस मामले में नाराजगी जताई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि धार्मिक स्थलों पर इस प्रकार की अभद्रता बीजेपी नेताओं की शैली बन चुकी है। उन्होंने जागेश्वर धाम में हुई घटना पर आक्रोश जताते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मांग की है कि वह तत्काल आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप की सदस्यता निरस्त करें। जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं होने पर कांग्रेस प्रदेश स्तर पर आंदोलन करेगी।

इस प्रकरण में कांग्रेस पुजारियों के साथ है और आस्था पर चोट बर्दास्त नहीं करने की बात कह रही है। बीजेपी सांसद की हरकत पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने बचाव की मुद्रा में कहा कि मामले को तूल देने की पहले किसने पहल की है यह अलग विषय है , लेकिन ऐसे प्रकरणों से बचना चाहिए। यानी कि बीजेपी सांसद नरेश बंसल चाहते हैं कि मामले को तूल न दिया जाए।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-Lockdown में जमकर बढ़े साइबर अपराध , साइबर अपराध के मामले में उत्तराखंड पूरे देश में 19वें नंबर पर

उत्तराखंड में धार्मिक स्थलों पर पुजारियों के साथ अभद्रता करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही जरूरी है ताकि भविष्य में इस तरह की स्थितियां दुबारा देखने को ना मिले।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-जब देहरादून के DM पहुँचे इस दूरस्थ गाँव , गाँव वालो ने ढोल बजाकर उनका स्वागत किया

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top