UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-हरिद्वार बीजेपी में केवल एंट्री, भर भर के नेता हो रहे शामिल

Ad

 

देहरादून :- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट व पूर्व सीएम डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की मौजूदगी में आज हरिद्वार से नवनिर्वाचित 11 निर्दलीय क्षेत्र पंचायत सदस्य भाजपा में शामिल हुए । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हरिद्वार जिला पंचायत में बहुमत सुनिश्चित करने के बाद पार्टी सभी ब्लॉकों में परचम लहराने जा रही है ।

पार्टी प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस समारोह में भाजपा की सदस्यता लेनें वालों बीडीसी मेम्बरों में निर्वतमान ब्लॉक प्रमुख नदीम, पप्पू, इकराम, अब्दुल, दिलशाद, यूसुफ, अमजद, सत्तार, शाहनवाज, सुलेमान, के नाम शामिल थे । इस मौके पर श्री भट्ट ने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी जी बिना किसी धर्म व जाति का भेदभाव किये देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ा रहे है उसी का नतीजा है बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के निर्वाचित जन प्रतिनिधियों का भाजपा में आना । उन्होंने सभी नए सदस्यों को विश्वास दिलाया कि पार्टी व सरकार उनकी भावनाओं का उचित सम्मान करेगी ।

इस अवसर पर पूर्व सीएम व हरिद्वार सांसद डॉ निशंक ने अपने संबोधन में कहा, त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के नतीजे साबित कर रहे है कि जनता दिल्ली से लेकर गांव तक भाजपा की सरकार चाहती है । उन्होंने कहा हम विश्वास दिलाते है कि केंद्र व राज्य सरकार के चहुमुखी विकास कार्यों को पंचायतों के माध्यम से घर घर अधिक पैमाने पर चलाया जाएगा।

इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा, प्रदेश कार्यालय प्रभारी कौस्तुभानंद जोशी कार्यक्रम का संचालन प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान द्वारा किया गया । कार्यक्रम में वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ,हरिद्वार अल्पसंख्यक मोर्चे के जिलाध्यक्ष भैहरोज प्रधान,पूर्व अध्यक्ष राजपाल सिंह,स्यामवीर सैनी,कुंवर जपेंद्र सिंह आदि अन्य कई पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

 

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top