UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-केदारनाथ के इस पड़ाव की ख़तरनाक तस्वीरें आई सामने केवल सिर ही सिर दिख रहें, कोई बड़ी घटना हुई तो जिम्मेदार कौन होगा

लगातार बारिश और बर्फबारी के कारण केदारनाथ धाम में यात्रा को प्रशासन ने रोका था लेकिन आज जैसे ही मौसम ठीक हुआ तो तीर्थयात्री धान की तरफ चल पड़े वही गौरीकुंड के पास घोड़ा पड़ाव एक ऐसी तस्वीर सामने आई किस को देखकर जमीन के नीचे से पैर खिसक जाए क्योंकि इतनी बड़ी संख्या में लोग वहां पर मौजूद रहें और ट्रैफिक जाम जैसी स्थिति बन गई वही इतनी भीड़ को संभालने वाले लोग भी वहां मौजूद नहीं थे ऐसे में अगर कोई बड़ी घटना हो जाएगी तो उसका जिम्मेदार कौन होगा.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-यहाँ जज बन गए साइबर ठगी का शिकार

Kedarnath Dham दर्शन को अब चार जून के बाद मिलेगा स्लाट, अन्य धामों के दर्शन के लिए यह है स्थिति
Chardham Yatra 2022 केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए चार जून के बाद की तिथि मिल रही है। अन्य धाम के दर्शन के लिए 28 मई की तिथि दी जा रही है। श्रद्धालुओं के लिए एसडीआरएफ को यात्री पंजीकरण की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

चारधाम यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए एसडीआरएफ को यात्री पंजीकरण की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मंगलवार को इनके तीन काउंटर में करीब 4000 श्रद्धालुओं का पंजीकरण किया गया। एसडीआरएफ के स्लाट के मुताबिक केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए चार जून के बाद की तिथि मिल रही है। अन्य धाम के दर्शन के लिए 28 मई की तिथि दी जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top