DEHRADUN NEWS

Big breaking:-देहरादून की निरंजनपुर सब्जीमंडी में वो ही एंट्री कर पाएंगे जिन्होंने किए होंगे ये दो काम

राजधानी देहरादून की निरंजनपुर मंडी में सिर्फ उन्हीं आढ़तियों, व्यापारियों, मजदूरों व पल्लेदारों के साथ-साथ खरीदारी करने वालों को प्रवेश की अनुमति दी जाएगी, जिन्होंने कोरोना के टीके के दोनों डोज लगे होने के साथ ही चेहरे पर मास्क लगाया हो। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मंडी समिति प्रशासन की ओर से यह एहतियाती कदम उठाया है।

 

 

 

 

 

मंडी समिति उपनिदेशक की ओर से आढ़ती एसोसिएशन के अध्यक्ष को पत्र लिखकर आढ़तियों और व्यापारियों के मास्क पहनने और  टीके के दोनों डोज लगवाने के बाद प्रवेश सुनिश्चित करने को कहा है। मंडी समिति उपनिदेशक विजय थपलियाल ने बताया कि अब जबकि कोरोना का संक्रमण दोबारा तेजी से फैल रहा है और एक दिन पूर्व प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में मंडी समिति में की गई जांच में कई आढ़ती, व्यापारी, पल्लेदार और मजदूर बगैर मॉस्क के पकड़े गए थे। ऐसे में अब मंडी समिति में कोरोना के दोनों टीके की डोज लगवाने और मास्क का इस्तेमाल करने वाले आढ़तियों और कारोबारियों के ही प्रवेश की अनुमति होगी।जिन आढ़तियों और व्यापारियों ने कोरोना टीके की दोनों डोज नहीं लगवाई है उन्हें किसी भी सूरत में मंडी समिति में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-NEWS HEIGHT की खबर का असर , भाजपा प्रत्याशी शक्तिलाल शाह को आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस जारी।

 

 

 

 

 

ऐसे आढ़तियों और व्यापारियों को मंडी समिति के गेट से ही वापस लौटाया जाएगा।  उप निदेशक विजय थपलियाल ने बताया कि अधीनस्थ अधिकारियों को आदेश जारी किए गए हैं कि वे मंडी समिति के गेट पर ही आढ़तियों और व्यापारियों के कोरोना के दोनों टीके के कागजात चेक करने व मास्क लगाने वाले आढ़तियों, व्यापारियों को ही मंडी परिसर के भीतर दाखिल होने दें।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-चुनाव आयोग ने राजनीतिक रैलियों, रोड शो पर पाबंदी 31 जनवरी 2022 तक बढ़ा दी

 

 

 

 

 

मंडी समिति में गाड़ियों की ऑड-इवन व्यवस्था लागू
उपनिदेशक विजय थपलियाल ने बताया कि कोरोना के मद्देनजर मंडी परिसर में गाड़ियों को लेकर ऑड- इवन व्यवस्था लागू की गई है। सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को जहां इवन नंबर की गाड़ियों को प्रवेश की अनुमति जाएगी।  वही मंगल, बृहस्पातिवार और शनिवार को इवन नंबर की गाड़ियों की प्रवेश की अनुमति होगी। ऑड- इवन प्रावधान तोड़ने वाले व्यापारियों और गाड़ी संचालकों के खिलाफ ही नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस प्रत्याशियों का ऐलान होने से पहले देहरादून की राजपुर सीट से टिकट के प्रबल दावेदार पूर्व विधायक राजकुमार के जाति प्रमाणपत्र पर विवाद, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

 

 

 

 

 

 

 

मजदूरों को मुफ्त में मिलेगा मास्क
मंडी समिति में काम करने वाले हजारों मजदूरों, पल्लेदारों को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके इसके लिए मंडी समिति प्रशासन की ओर से पल्लेदारों और मजदूरों को मुफ्त में मास्क मुहैया कराया जाएगा। इतना ही नहीं यह भी सुनिश्चित कराया जाएगा कि सभी मजदूर और पल्लेदार मॉस्क का इस्तेमाल कर रहे हैं। और जो भी मजदूर और पल्लेदार मास्क नहीं लगाएंगे, उन्हें मंडी समिति के बाहर कर दिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top