UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-पीएम मोदी की रैली में आ रहे हैं तो , मास्क लगाकर आना और काले कपड़े पहनकर मत आना , वरना बैरंग लौटना पड़ेगा

परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आज होने वाली जनसभा के लिए पुलिस और प्रशासन ने सभी इंतजाम पूरे कर लिए हैं। आयोजन स्थल में प्रवेश को नौ द्वार बनाए गए हैं। हालांकि, भीड़ के अनुसार ही इन प्रवेश द्वार को प्रयोग में लाया जाएगा। इसके अलावा बगैर मास्क के आयोजन स्थल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा और पर्स व मोबाइल फोन के अलावा किसी प्रकार का सामान ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पंजाब में चुनाव की तारीख बदल दी गई है अब 20 फरवरी को पंजाब में वोट डाले जाएंगे

 

 

 

 

 

काले कपड़े धारण करने वालों को भी प्रवेश नहीं मिलेगा।परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री आज दोपहर जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है, जिसको देखते हुए सुरक्षा व अन्य इंतजाम कर लिए गए हैं। आयोजन स्थल के चारों ओर सुबह से ही जीरो जोन कर दिया जाएगा और 500 मीटर के दायरे में धारा-144 लागू कर दी गई है। इसके अलावा पुलिसकर्मियों की तैनाती के साथ प्रवेश द्वार पर जरूरी उपकरण भी स्थापित कर दिए गए हैं। डाग स्क्वाड व मेटल डिटेक्टर टीम की जिम्मेदारी तय कर दी गई है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बीजेपी में भी कम घमासान नहीं , आज आलाकमान को सौपी जाएगी लिस्ट , 19 जनवरी को होगा बड़ा फैसला , 21 तक ही आएगी पहली लिस्ट

 

 

 

 

पीएम के लिए वाटरप्रूफ मंच
प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए परेड ग्राउंड में मंच तैयार कर लिया गया है। मंच पर बैठने की व्यवस्था के साथ संबोधन के लिए पोडियम स्थापित कर दिए गए हैं। मंच की दीवार पर विशाल टीवी स्क्रीन लगाई गई है। ऊपर वाटरप्रूफ छत तैयार की गई है। आमजन और कार्यकत्र्ताओं के बैठने के लिए मंच से करीब 150 मीटर दूर व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री के हेलीकाप्टर की लैैंडिंग के लिए परेड ग्राउंड के पिछले हिस्से में स्थान निर्धारित है। जहां से वह सीधे मंच तक पहुंचेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top