खेल/खिलाड़ी

Big breaking:-तो 2022 के IPL मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे स्पिनर यजुवेंद्र चहल , लिखा ये भावुक पोस्ट

30 नवंबर को आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी में अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी हैं। कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी फ्रेंचाइजी से लंबे समय से जुड़े हुए थे। लेकिन फ्रेंचाइजी ने उन्हे रिटेन नही किया है। इसी कड़ी में युजवेंद्र चहल का भी नाम आता है। चहल आरसीबी के गेंदबाज के रूप में आईपीएल में जाने जाते हैं। लेकिन RCB ने उन्हे रिटेन नही किया है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा खत लिखा जिससे बाद सभी आरसीबी फैंस भावुक हो गए।

 

 

 

मुझे मैदान पर एक परिवार मिला’

RCB के युजवेंद्र चहल को रिटेन न करने के कारण युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक भावुक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा है कि,

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड की राजधानी देहरादून तक बनने वाले एक्सप्रेसवे का काम अब होगा सुपर स्पीड में , NGT ने दी मंजूरी

“8 साल के बेहतरीन समय तक टीम का हिस्सा रहना अविस्मरणीय सफर था। जिसने मुझे एक अच्छा अनुभव दिया। बहुत से रिकॉर्ड तक का रास्ता तय किया। सबसे जरूरी मुझे मैदान पर एक परिवार मिला जोकि सभी खिलाड़ियों की तमन्ना रहती है। हम सिर्फ अपना सबसे अच्छा खेल दिखा सकते है, बाकी सब किस्मत के हाथ में है। चिन्नास्वामी स्टेडियम और फैंस तुम्हे याद करूंगा। पूरे सफर में प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद। आरसीबी तुमसे अब किसी दूसरे तरह से मिलना होगा।”

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope , जानिए आज का दिन आपका कैसा रहेगा

 

 

 

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए युजवेंद्र चहल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। RCB के लिए चहल ने 113 मैचों में 22.03 की औसत से 139 विकेट लिए हैं। चहल ने आईपीएल में मुंबई के साथ अपने सफर की शुरुआत की थी। लेकिन 2014 में ही उन्होंने आरसीबी का रुख कर लिया था। जिसके बाद वह सफेद गेंद के क्रिकेट में भारत के सबसे महत्पूर्ण स्पिन गेंदबाज बन गए थे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-डोईवाला सीट पर त्रिवेन्द्र की ना तो अब यहाँ गोपनीय बैठक हुई शुरू , बदले समीकरण

 

 

युजवेंद्र चहल का पिछले सालों में भारत के मुख्य गेंदबाज बन गए थे। लेकिन टी20 विश्व कप में जब चहल का चयन नही हुआ तब वो काफी निराश भी हुए थे। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि विश्व कप की स्क्वाड में चयन ना होने के बाद उन्हें कुछ समझे ही नही आया कि ऐसा क्यों हुआ है। लेकिन वो किसी चीज को लेकर ज्यादा परेशान नहीं रह सकते हैं। इसलिए कुछ समय बाद वो नॉर्मल हो गए थे। लेकिन इसके बावजूद उन्हें बहुत निराशा हुई थी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top