UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-लोकसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस में घमासान, हरीश – हरक की हरिद्वार पर रार तो प्रीतम बोले मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा ये फ़ाइनल हैं

 

 

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है। इसके साथ ही भाजपा हाईकमान ने प्रदेश के सभी सांसदों को अपने क्षेत्र में जाकर आम लोगों से मिलने के लिए भी कह दिया है। दूसरी तरफ कांग्रेस की बात करते हैं तो कांग्रेस अभी भी लोकसभा चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति में फंसी हुई है हरिद्वार लोकसभा सीट में तो संग्राम मचा हुआ है वाह हरक सिंह रावत  और हरीश रावत एक दूसरे को टिकट की दौड़ में हराने का दावा कर रहे हैं  हालांकि टिकट किसको मिलना है यह कांग्रेस आलाकमान को तय करना है लेकिन उससे पहले ही  जमकर  बयानबाजी का दौर जारी है

 

 

 

वही अभी भी यह तय नहीं हो पाया है कि कांग्रेस के वह कौन चेहरे होंगे जो लोकसभा चुनाव में पार्टी का नेतृत्व करेंगे। दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व में लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रीतम सिंह ने साफ कह दिया है कि वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे। जब प्रीतम सिंह से यह पूछा गया कि वह क्या लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं और एक बार फिर कह रहा हूं कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा।

 

 

 

जब उनसे यह पूछा गया है कि आप टिहरी से कांग्रेस के बहुत लोकप्रिय नेता है ऐसे में आपके चुनाव न लड़ने से कांग्रेस को नुकसान होगा तो उन्होंने कहा नहीं मैं पार्टी का एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं। और कांग्रेस पार्टी के लिए काम करता रहा हूं और करता रहूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी टिहरी विधानसभा से कांग्रेस का प्रत्याशी होगा उसको जिताने के लिए हम मिलकर काम करेंगे।

 

 

 

 

वहीं जब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से बात पूछी गई कि उनके वरिष्ठ नेता लोकसभा चुनाव लड़ने से अभी से मना कर रहे हैं तो उनका जवाब है कि प्रीतम सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल उनकी प्रीतम सिंह से इसको लेकर कोई भी बात अभी तक नहीं हुई है। और मैंने अभी उनका कोई भी बयान नहीं देखा है तो इसमें टिप्पणी करना सही नहीं है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top