DEHRADUN NEWS

Big breaking:-यहाँ विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने किया ऐसा काम की हर ओर हो रही उनकी वाहवाही

ग्राम छरबा स्थित भद्रराज गोधाम गोशाला ट्रस्ट की ओर से गोशाला का निर्माण कार्यो का क्षेत्रीय विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने शिलान्यास किया। विधायक ने गोशाला की तारबाड़ के लिए निधि से पांच लाख रुपये देने की घोषणा भी की। उधर, ग्राम निवासी फकीरा अंसारी ने भी गोशाला के निर्माण में ढाई लाख की रकम ट्रस्ट को दान करने की घोषणा की।

 

 

 

ग्राम छरबा में गोशाला ट्रस्ट की ओर से पिछले कई साल से संचालित की जा रही गोशाला के विधिवत निर्माण की शुरुआत कर दी गई है। विधायक ने भूमि पूजन के साथ भविष्य में शेड निर्माण के लिए भी धनराशि देने का आश्वासन दिया। उन्होंने सिडकुल के सीएसआर फंड से भी गोशाला के विकास में मदद लेने की बात कही है। बिना किसी सहायता के गोशाला का संचालन कर रहे गो सेवक और छरबा के पूर्व प्रधान रुमीराम जसवाल की सराहना करते हुए विधायक ने कहा कि यह उनकी 13 वर्षों की तपस्या का परिणाम है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कोरोना का फिर बढ़ सकता है कहर , सीएम के निर्देश के बाद जिलो में सतर्कता बढ़ी

 

 

रुमीराम अब तक 163 परिवारों को निश्शुल्क दुधारू गोवंश उपलब्ध करा चुके हैं। उनका लक्ष्य दो हजार गोवंश का संरक्षण और संवर्धन करना है। विधायक ने गोशाला के निर्माण में हिदू और मुस्लिम समाज की एकजुटता व सहयोग को अनोखी पहल बताया। इस मौके पर पूर्व प्रधान मुन्ना खां ने गोशाला के लिए समर्सेबिल ट्यूबवेल लगाने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-CBSE term 1 - 10वी बोर्ड परीक्षा 30 दिसबर से होगी आयोजित , 12 वी के भी होने जा रहे प्रमुख पेपर , इन बातों का रखें ध्यान

 

 

 

कार्यक्रम में सेवानिवृत शिक्षक जसवंत सिंह, सहकार भारती के प्रदेश अध्यक्ष रमेश चंदेल, जिलाध्यक्ष बलवीर सिंह, जिला संयोजक देवराज, जिलाध्यक्ष सेवा भारती रविद्र रमोला, भूमि सिंह, यशवंत सिंह, धर्मवीर, हरीश, नीरज ठाकुर, रोशन नेगी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष प्रिस राणा, आशा चौहान, आकाश गुलेरिया, हाकम सिंह चंदेल, ऋषिराम काला, राजेश बलूनी, मनीष चतुर्वेदी, रवि, सन्नी देवी, सरबजीत सिंह मौजूद रहे।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top