UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-यहाँ बीटेक की पढ़ाई कर रहा छात्र अपने घर में फंदे पर लटका मिला।

बीटेक की पढ़ाई कर रहा छात्र अपने घर में फंदे पर लटका मिला। मौके से बरामद सुसाइड नोट में जिंदगी जीने में दिलचस्पी नहीं होने और इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराने की जिक्र है। इसके साथ ही उसने अपने माता-पिता, भाई-बहन के लिए ‘सारी’ लिखा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एलाइंस कालोनी के समीप स्थित वसुंधरा कालोनी में नरेश कुमार सागर अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी खेड़ा में सस्ता गल्ला की दुकान है और पत्नी ज्ञानप्रभा एएनएम हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इस परीक्षा के प्रवेश पत्र किए जारी ऐसे करें डाउनलोड , कुल 854 रिक्तियों के लिए संयुक्त परीक्षा का हो रहा आयोजन

उनका बेटा अंकित कुमार (20) आंध्र प्रदेश के वेल्लूर स्थित एक संस्थान में बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र था, जबकि बेटी वंशिका एलएलबी कर रही है।नौकरानी ने देखा फंदे पर लटका शव
सबसे छोटा बेटा प्रिंस भवाली में सैनिक स्कूल में पढ़ता है। मंगलवार को नरेश दुकान पर चले गए थे और ज्ञानप्रभा ड्यूटी पर गईं थी। घर में अंकित अकेला था। इसी बीच नौकरानी घर पर आई तो उसने अंकित को फंदे पर लटका देखा और परिजनों को सूचना दी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ कार ने मार दी बारात की बुग्गी को टक्कर , दुल्हा सड़क पर , कार चालक की हुई कुटाई

सुसाइड की वजह नहीं हुई साफ
जब तक परिजन घर पहुंचे तो अंकित की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। प्रभारी निरीक्षक विक्रम राठौर ने बताया कि छात्र ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी वजह साफ नहीं हो सकी है। उसके पास सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है। वन विकास निगम के अध्यक्ष सुरेश परिहार ने बताया कि अंकित बहुत प्रतिभाशाली था। उसके कदम से सभी लोग सकते में हैं।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top