PAURI GARHWAL NEWS

Big breaking:-यहाँ बारिश और बर्फबारी के चलते ढह गया किसान का घर , अब लगा रहा मदद की गुहार

पौड़ी: उत्तराखंड में बारिश बर्फबारी का कहर जारी है। जहां कई रास्ते बंद है तो वहीं रुक रुक के हो रही तेज बारिश के चलते पौड़ी के विकासखण्ड कल्जीखाल में एक किसान का घर ढह गया। बताया जा रहा है कि ग्राम चामी निवासी हरि प्रसाद पुत्र दयाराम का मकान क्षतिग्रत होने पर उनका पूरा परिवार बेघर हो गया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखण्ड में कोरोना के 3295 नए मामले,4 मरीज की मौत

 

 

 

साथ में मवेशियों के रहने की गौशाला भी क्षतिग्रस्त हो गयी है।पीड़ित किसान का कहना है कि बारिश के कारण उनका मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। वह मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते है। ऐसे में बारिश से मकान क्षतिग्रस्त होना उनके लिए आपदा से कम नहीं है।उसका परिवार बेघर हो गया है। उसके पास इतने पैसे नहीं कि वह घर बना सके। पीड़ित ने शासन से मदद की गुहार लगाई है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-किशोर उपाध्याय ने कांग्रेस आलाकमान को भेजी अपनी सफाई , कहा कांग्रेस का सिपाही हूँ आगे भी रहूँगा

 

 

 

वहीं तहसीलदार पौड़ी सब्बल सिंह कठैत ने बताया कि सूचना प्राप्त होते ही राजस्व उपनिरीक्षक को अग्रिम कार्रवाई के आदेश दे दिये गये हैं। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि पहाड़ी जिलों में पिछले तीन दिन लगातार बारिश हुई है। ऊंचाई वाले इलाकों में जमकर बर्फबारी हुई है। उत्तरकाशी में तो बारिश और बर्फबारी का ये आलम रहा कि गंगोत्री हाईवे अभी भी बंद है। उत्तरकाशी में 11 ग्रामीण सड़कें भी बंद पड़ी हैं। जिन्हें खोलने का काम किया जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top