उत्तराखंड

Big breaking:-यहाँ पुलिसकर्मी को ही लगा दिया था चूना , पुलिस ने फिर लगाए शातिर के दिमाग ठिकाने

पुलिसकर्मी को सस्ते दाम पर सामान उपलब्ध कराने का झांसा देकर 18 हजार रुपये ठगने वाले शातिर को नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने हाथरस से गिरफ्तार किया है। नेहरू कालोनी थाने की डिफेंस कालोनी पुलिस चौकी के प्रभारी चिंतामणि मैठाणी ने बताया कि पुलिसकर्मी पवन शर्मा की कुछ माह पहले फेसबुक के माध्यम से आदित्य दीक्षित नाम के व्यक्ति से मुलाकात हुई थी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बहाने बनाकर ऐसे ही चुनाव ड्यूटी से नही बच पाएंगे कर्मचारी , ऐसा करने वालो पर कार्यवाही की तैयारी

 

 

 

आदित्य ने खुद को साफ्टवेयर इंजीनियर बताया। कहा कि वह उसे अमेजन कंपनी से 80 प्रतिशत सस्ते दाम में कोई भी सामान उपलब्ध करवा देगा। पुलिसकर्मी ने चार अगस्त को एक आई फोन-12 खरीदने की बात कही। इसके बदले उसने 18 हजार रुपये अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करवा लिए और इसके बाद अपना फोन बंद कर दिया। इस मामले में नेहरू कालोनी थाने में पांच अगस्त को मुकदमा दर्ज किया गया था।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इन 3 राशि के लोगों की खुलने वाली है किस्मत, शनि की साढ़े साती और ढैय्या से मिलेगा छुटकारा

 

 

 

18 दिसंबर को पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपित आदित्य दीक्षित निवासी राधा नगर कालोनी, थाना सिकंदराराऊ, जिला हाथरस को हाथरस से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपित के खिलाफ हाथरस में ठगी, डकैती व फिरौती के दो मुकदमे दर्ज हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top