UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-यहाँ पिस्टल और दो तमंचे के साथ 3 बदमाश हुए गिरफ्तार , क्या कोई बड़ी घटना अंजाम देने जा रहे थे

एसओजी की टीम ने खेड़ा तिराहे से चेकिंग के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पिस्टल और दो तमंचे बरामद किए हैं। एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक युवक पर आपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि अन्य दो आरोपियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। तीनों आरोपी आपराधिक प्रवृति के हैं। यहीं कारण है कि वह हमेशा अवैध असलहों के साथ रहते थे। शानिवार को एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट को कुछ युवकों के अवैध हथियारों के साथ घूमने की सूचना मिली।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बीजेपी में शामिल हुई सरिता आर्य , कांग्रेस ने सभी पदों से निष्कासित किया

 

 

 

 

एसओजी टीम ने पहाड़गंज के समीप स्थित खेड़ा तिराहे को जाने वाले मार्ग पर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। पुलिस की नजर तीन युवकों पर पड़ी और युवक एसओजी को देख भागने की कोशिश करने लगे। टीम ने घेराबंदी कर तीनों युवकों को दबोच लिया और तीनों आरोपियों के कब्जे से एक स्वयं निर्मित 32 बोर की पिस्टल व आठ जिंदा कारतूस, 315 बोर का एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस और 12 बोर का एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया। आरोपियों ने अपना नाम सुभाष कॉलोनी निवासी तौफिक कुरैशी, रेशमबाड़ी निवासी शादाब कुरैशी और इसरार हुसैन बताया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-तो हरक खेमे में फिर हलचल , रखिए नजर कुछ बड़ा हो सकता है जल्दी

 

 

 

एसपी सिटी ने बताया कि तौफिक के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में वर्ष 2019 के तहत मुकदमा भी पंजीकृत है। अन्य दोनों आरोपियों के आपराधिक मामलों की जांच की जा रही है। उन्होंने एसओजी टीम को 2500 रुपये इनाम देने की घोषणा भी की।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top