UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-यहाँ दुकान में बैठी थी महिला , युवक ने झोंक दिया फायर फिर क्या हुआ जानिए

 

इस माह प्रदेशभर में अपराधों की संख्या में वृद्धि हुई है। कोई भी जिला शायद ऐसा नहीं रहा है जहां कोई वारदात या घटना न हुई हो। लेकिन प्रदेश में सबसे ज्यादा सुर्खियों में कुमाऊं का ऊधमसिंह नगर जिला रहा है। जहां हत्या, आत्महत्या और फायरिंग की घटनाएं सामने आयी है। अब रुद्रपुर में एक दुकान पर बैठी महिला पर युवक ने गोली चला दी। गोली चलने से चीख पुकार मच गई।

महिला ने घर के अंदर भाग अपनी जान बचाई। हो हल्ला होने के बाद भीड़ एकत्र ह़ुई तो आरोपी युवक फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। और घटना की जानकारी जुटाई।पुलिस के अनुसार रुद्रपुर के भूरारानी दुर्गा कालोनी गली नंबर पांच निवासी गुडडू देवी पत्नी प्यारे लाल ने बताया कि उनकी घर में ही दुकान है। सोमवार रात को वह दुकान में बैठी थी तभी वहां गांव का ही अर्पित उर्फ मोनी वहां पहुंच गया। उसने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो वह उससे उलझ गया।

आरोप है कि तभी उसने जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। फायरिंग में वह बाल-बाल बच गई और अपनी जान बचाने के लिए घर के भीतर भाग गई इस दौरान अचानक फायरिंग की आवाज सुनकर मोहल्ले में हडक़ंप मच गया। लोग मौके पर दौड़े आये। लोगों को आते देख आरोपी युवक फरार हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच। जिसके बाद आरोपी की तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिला। आज यानी मंगलवार को पीडि़त महिला गुडडू देवी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसआई प्रवीण कुमार ने बताया कि महिला पर जान से मारने की नियत पर फायरिंग की गई है। आरोपी खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top