उत्तरप्रदेश

Big breaking:-यहाँ Omicorn के बढ़ते खतरे के बीच सरकार का NEIGHT CURFEW का फैसला , ये पाबंदी भी हुई लागू

देश के विभिन्न राज्यों में कोविड केसेज में बढ़ोतरी और कोरोना के नए वेरिएंट
(Omicron) के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए उत्तरप्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. दरअसल राज्य में शनिवार यानी 25 दिसंबर से नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा. जिसके तहत कल से रात के 11 बजे से सुबह 05 बजे तक रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू लागू होगा. इस दौरान शादी-विवाह आदि सार्वजनिक आयोजनों में कोविड प्रोटोकॉल का साथ अधिकतम 200 लोगों के शामिल होने की अनुमति होगी.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हरक बोले बीजेपी वालो ने नहीं दी मुझे कोर ग्रुप की जानकारी , हरक के अगले मूव पर रहेगी सबकी नजर

 

 

 

 

वहीं इस कार्यक्रम की सूचना आयोजनकर्ता को स्थानीय प्रशासन को देना होगा. सरकार ने यह फैसला कोरोना के संभावित खतरे को देखते हुए उठाया है. दरअसल यूपी में कोरोना के मामले बढ़ने और क्रिसमस-न्यू इयर के मौके को देखने के बाद योदी सरकार बहुत ही चिंतित है.इस बीच देशभर में कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) से संक्रमिक लोगों की भी संख्या बढ़ती जा रही है.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- CBSE ने TERM-2 परीक्षा से संबंधित जारी की यह महत्वूपर्ण सूचना, 10वी , 12वी के स्टूडेंट्स कर लें चेक

 

 

 

 

अबतक भारत में ओमिक्रोन के कुल मामले 358 मामले सामने आ चुके हैं. आंकड़ों की माने तो ओमिक्रोन काफी तेजी से फैल रहा है. यह फिलहाल 33 प्रतिशत की रफ्तार के साथ लोगों को संक्रमित कर रहा है. देशभर के मामलों में सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र से सामने आ रहे है. रिपोर्ट की माने तो कुल मामलों में से महाराष्ट्र में 88, दिल्ली में 67, तेलंगाना में 38, तमिलनाडु में 34, केरल में 29 और हरियाणा में सामने आए हैं.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top