उत्तराखंड

Big breaking:-यहाँ डॉक्टर पर इंटर्न लेडी डॉक्टर ने लगाए शारीरिक औऱ मॉनसिक शोषण के आरोप

एक बड़ी खबर आपको बता दें जोकि देहरादून से है जहाँ एक सीनियर डॉक्टर पर जूनियर डॉक्टर द्वारा शारीरिक औऱ मॉनसिक शोषण के आरोप लगाए जा रहे हैं। बता दें यह मामला देहरादून के कोरोनेशन अस्पताल का है जहाँ तैनात सीनियर डॉक्टर जेपी नौटियाल पर अस्पताल में ही कार्यरत एक इंटर्न लेडी डॉक्टरने शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं। इस मामले में इंटर्न डॉक्टर ने कोरोनेशन अस्पताल के पीएमएस को एक पत्र के माध्यम से इसकी सूचना दी है।पत्र में इंटर्न डॉक्टर ने स्पष्ट तौर पर लिखा है कि वह बीएएमएस इंटर्न है और कोरोनेशन अस्पताल में तैनात हैं। उन्होंने लिखा है कि अस्पताल के डॉक्टर उनको कई बार मौखिक और शारीरिक रूप से छेड़छाड़ करते हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-वरिष्ठ पत्रकार हरीश कोठारी को सीएम ने दी ये महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

इंटर्न डॉक्टर लिखती हैं कि उस समय तक तो मैंने इसको सह लिया लेकिन अब इसे और नहीं सहा जा सकता। इंटर्न डॉक्टर ने आगे लिखा है कि सीनियर डॉक्टर उनके मोबाइल पर फोन करके उनको अपने कमरे में आने के लिए दबाव डालते हैं और जब वह नहीं गई तो उन्होंने दूसरे लोगों से उसको भिजवाने के लिए कहा जाता है। इंटर्न डॉक्टर ने यह भी आरोप लगाया है कि सीनियर डॉक्टर ने सभी सीमाएं लांग दी हैं और अब इसे और नहीं सहा जा सकता।उन्होंने अपने पत्र में सीनियर डॉक्टर द्वारा दूसरी इंटर्न के साथ भी इसी तरह के व्यवहार किए जाने के आरोप लगाए हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड फिल्मों की शूटिंग के लिए एक शानदार डेस्टिनेशन हैः सतपाल महाराज

महिला इंटर्न चिकित्सक की शिकायत पर अस्पताल की सीएमएस ने कोई कार्रवाई नही की बाद में मामला बढ़ा तो स्वास्थ्य महानिदेशक ने दिए जांच के आदेश। हालांकि स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ तृप्ति बहुगुणा इस मामले पर अलग ही तर्क दे रही है उनका कहना है कि ड्यूटी लगने से खफा इंटर्न डॉक्टर ने चिकित्सक पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए है अब ये जांच का विषय है कि कौन सही है और कौन गलत।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top