UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ मिला युवक का शव, किसी ने मार दी सिर में गोली, पास ही पड़ा था देसी कट्टा

ऋषिकेश – उत्तराखंड में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं मामला ऋषिकेश के सामने आया है जहां आईडीपीएल चौकी क्षेत्र के कृष्णानगर तिराहे के पास रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला है। मृतक के सिर में गोली लगी है। पुलिस को मृतक के शव के पास से एक देसी कट्टा, बाइक और स्विच ऑफ मोबाइल मिला है।

पुलिस मृतक के बारे में जानकारी जुटा रही है।मुआयना करने के बाद मृतक के कपड़ों से मिले दस्तावेज के आधार पर उसकी पहचान अनिल के रूप में हुई है उत्तर प्रदेश बिजनौर का रहने वाला है। शव कब्जे में लेकर एम्स की मोर्चरी में भिजवा दिया है । मामला फिलहाल संदिग्ध है, लेकिन हालात को देखकर कहा जा सकता है कि युवक ने ठोडी के नीचे देशी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की होगी। फिलहाल, जांच के बाद ही मामले में स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

रविवार की रात करीब 9:30 बजे स्थानीय युवक ने पुलिस को सूचना दी कि आईडीपीएल चौकी क्षेत्र अंतर्गत कृष्णा नगर कॉलोनी के तिराहे पर एक युवक की लाश पड़ी है. सूचना मिलते ही आईडीपीएल चौकी प्रभारी चिंतामणि मौके पर पहुंचे. उन्होंने देखा कि बाइक खड़ी है और उसके पास में एक युवक खून से लथपथ पड़ा है। गौर करने पर देखा तो युवक के सिर में गोली लगी हुई।मृतक के पास से एक आधार कार्ड और मोबाइल फोन बरामद हुआ

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top