UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-यहाँ बेटी दामाद ने ही लूट लिया परिवार को ये है मामला

सितारगंज में बेटी, दामाद ने मायके वालों को नींद की दवा खिलाकर सुला दिया जिसके बाद आरोपियों ने घर में रखे लाखों के जेवर, नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पीड़िता ने बेटी, दामाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। शहर के वार्ड पांच निवासी कमला पत्नी सुरेश ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी बेटी राखी सक्सेना ने वर्ष 2019 में उसके भाई रामबहादुर के पुत्र जितेंद्र से विवाह कर लिया था।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देहरादून में यहाँ सड़क दुर्घटना में चली गई युवक की जान

उसने कई बार बेटी से ससुराल में जाकर रहने को बोला। आरोप है कि 24 नवम्बर की शाम दामाद जितेंद्र कुमार उसके घर आया। आरोप है कि रात को उनके खाने में राखी व जितेंद्र ने नींद का नशा मिला दिया। इसके बाद जितेंद्र ने अलमारी में रखे 55 हजार रुपये, एक तोला सोने की झुमकी, एक तोला टाप्स, सोने की चेन, जेवरी चुरा ली।

उसने सुबह उठकर देखा घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था।  दामाद, बेटी गायब थे। इसके बाद वह दामाद के घर गयी। उसने आरोपियों से जेवरात, रुपये मांगे तो उसकी बेटी, दामाद धमकी देने लगे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि चोरी की घटना में दामाद, बेटी के साथ ही उसकी भाभी जशोदा, भाई रामबहादुर की साजिश है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top