UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष की नृशंस हत्या, इलाके में सनसनी

 

पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष की नृशंस हत्या

 

काशीपुर में पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी ने कोतवाली में पहुँचकर वारदात को अंजाम दिए जाने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। घटना के बाद से पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष के परिवार में कोहराम मच गया और उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

 

 

दरअसल काशीपुर के मोहल्ला कानूनगोयान में रहने वाले तथा नगर निगम के पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष विपिन शर्मा उर्फ पप्पी की उनके घर से कुछ ही दूरी पर मोहल्ले के ही रहने वाले टेकचंद पुत्र अमरनाथ नामक युवक ने फावड़े से नृशंस हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी टेकचंद कोतवाली पहुंच गया और पुलिस को वारदात से अवगत करवाते हुए कहा कि उसके द्वारा विपिन शर्मा उर्फ पप्पी पुत्र स्वर्गीय स्वराज नंदन निवासी कानून गोयान की फावङे से मारकर हत्या कर दी है। आरोपी द्वारा वारदात की सूचना दिए जाने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और तत्काल पुलिस प्रशासन द्वारा टेकचंद नामक व्यक्ति को साथ लेकर पुलिस मौके पर रवाना हुई। स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर जाकर देखा तो उक्त घटना का सही होना पाया गया है।

 

 

 

पुलिस ने तत्काल मृतक पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष विपिन शर्मा पप्पी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही एसपी सिटी काशीपुर अभय सिंह और सीओ वंदना वर्मा समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी काशीपुर अभय सिंह ने बताया कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस के द्वारा अभिरक्षा में टेकचंद से लगातार पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top