UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ भिड़ गए कांग्रेसी, विधायक से हुई तीखी नोक झोक

Ad

यह हंगामे का वीडियो हल्द्वानी के स्वराज आश्रम का है। जहां नव संकल्प कार्यशाला के दौरान जमकर हंगामा हो गया। दरअसल चुनाव में हार के बाद कांग्रेस लगातार मंथन कर रही है। पार्टी दोबारा खड़ा करने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए तमाम जगहों पर बैठक हो रही है।

 

 

अगले साल होने वाले नगर निगम चुनाव और लोकसभा चुनाव में वापसी करने के लिए कांग्रेस अभी से तैयारी करना चाहती है लेकिन अभी भी टीम में एकजुटता की कमी नजर आ रही है। रविवार को नव संकल्प कार्यशाला के दौरान जमकर हंगामा हो गया। कार्यशाला में कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश सहित पार्टी के कई नेता मौजूद थे। बैठक में कांग्रेस को मजबूत करने की बात चल रही थी। इसी बीच कांग्रेस से निष्काषित कार्यकर्ता उवैश राजा अपने समर्थकों के साथ बैठक में पहुंच गए।

 

 

इस दौरान उनकी कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश के साथ तीखी नोकझोंक और बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश और उवेश राजा आमने सामने आ गए। उवैस रजा समर्थक कांग्रेस से निष्कासन पर भड़के हुए थे। इस दौरान तमाम पार्टी कार्यकर्ता उवैश रजा और उनके साथ आए लोगों को समझाने में लगे रहे लेकिन वह शांत नहीं हुए।

 

 

इस हंगामे के बाद कांग्रेस की नव संकल्प कार्यशाला हंगामे में तब्दील हो गयी। कांग्रेस के कई नेता हंगामे को शांत करते नजर आए, हालांकि बैठक की शुरुआत में ही हंगामा होने से कांग्रेस पदाधिकारियों के चेहरे उतर गए। इधर कांग्रेस की बैठक में हंगामा शहर भर में चर्चा का केंद्र बना रहा।

 

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top