UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-यहाँ टेलर गंगाधर की हुई जमकर धुनाई , पिटाई करने वाले लहरा रहे थे कट्टा देखिए वीडियो

रुद्रपुर – रूद्रपुर में बहन के साथ प्रेम प्रसंग चलने के शक में भाई और उसके साथियों ने एक टेलर को पीट दिया। आरोप है कि मार पिटाई के दौरान आरोपियो ने तीन राउंड फायर भी किये। पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब मार पीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमे एक युवक हाथ मे तमंचा लिए दिखाई दे रहा है। और तमंचे को चलाने का प्रयास भी कर रहा है।

ट्रांज़िट कैम्प थाना क्षेत्र के आजाद नगर वार्ड नंबर 04 निवासी गंगाधर मौर्या ने थाना पुलिस को तहरीर सौप कर बताया कि वह टेलर का काम करता है और एक दुकान भी संचालित करता है। दुकान में कपड़े की कटिंग करने के लिए एक युवती अक्सर दुकान में आया करती थी। जिसको लेकर उसके भाई वीरेंद्र शक करने लगा। 7 सितंबर की देर रात वीरेंद्र अपने साथ पांच लड़कों को लेकर उसकी दुकान पर आया और उसके साथ गाली गलौज करते हुए लात घूसों से पीटना शुरु कर दिया। वहां मौजूद उसके परिचित सोनू यादव ने किसी तरह बीच बचाव कर मामला शांत करवाया।

8 सितंबर को सुबह लगभग 10.30 बजे मनोज चौहान अपने तीन साथियों को लेकर उसकी दुकान पर आया। आरोप है मनोज चौहान ने उस पर तमंचा तान अपने तीन अन्य साथियों के साथ उसको बुरी तरह से मारा व पीटा। मनोज चौहान ने उसके सिर पर तमंचे की बट से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। जब सोनू यादव ने बीच बचाव का प्रयास किया तो मनोज चौहान ने दोनों पर तमंचे से तीन फायर झोंक दिए, जिसमें वह बाल बाल बच गए। उसके बाद आस पास के लोगों की भीड़ को आता देखकर मनोज चौहान व उसके तीनों दोस्तो सोने उर्फ जुंडी, वंश व हरपाल धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इस विभाग में हुए तबादलो पर उठ रहे बड़े सवाल

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि कल दो पक्षो के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तमंचे से फायर झोंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है। साथ ही तमंचा ओर जिंदा कारतूस भी बरामद किए है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-मंत्री हरक का हरीश रावत पर बड़ा वॉर , बोले कहा था उत्तराखंड का किया नाश पंजाब का का भी कर दिया , वो ही हुआ
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top