UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ गुलदार की आहाट से मच गया हड़कंप

Ad

 

 

सुल्तानपुर पट्टी के ग्राम पिपलिया में गुलदार के दिखने से लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने गुलदार की सूचना तत्काल पुलिस और वन विभाग की टीम को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई जहां वन विभाग की टीम गुलदार की तलाश कर रही है। बता दें कि लगातार पड़ रही गर्मी से पानी और भोजन की तलाश में जंगली जानवर आबादी की ओर रुख कर रहे हैं

 

 

यही कारण है कि ग्रामीण क्षेत्रों में गुलदार आए दिन देखे जा रहे हैं इसी के चलते सुल्तानपुर पट्टी के ग्राम पिपलिया निवासी अमरवीर शर्मा के होटल के समीप गुलदार देखने को मिला। वही मौके से गुजर रहे कार सवार कुछ लोगों ने गुलदार की तस्वीर को अपने फोन में कैद कर लिया। जिसके बाद लोगों ने गुलदार की सूचना तत्काल पुलिस और वन विभाग की टीम को दी।

 

 

 

गुलदार की सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई जहां वन विभाग की टीम द्वारा गुलदार की तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस द्वारा लोगों को अपने घरों में रहने के लिए सतर्क कर दिया। वही गुलदार की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। इस दौरान बननाखेड़ा वन रेंज के डिप्टी रेंजर केएस मेहरा ने बताया कि गुलदार के होने की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है जहां वन विभाग की टीम द्वारा गुलदार की तलाश की जा रही है उन्होंने बताया कि यदि गुलदार के होने की पुष्टि होगी तो गुलदार के रेस्क्यू का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

 

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top