UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-यहाँ विधायक को झेलना पड़ा विरोध , विधायक के गनर से हुई मारपीट वर्दी भी फटी

 

बाढ़ पीड़ितों से मिलकर लौट रहे क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा को गोठा गांव में राजस्व ग्राम घोषित करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे ग्रामीणों ने रोक लिया। एक ग्रामीण वाहन के आगे जमीन पर लेट गया। इस पर विधायक के गनर ने ग्रामीणों को वाहन के सामने से हटाने की कोशिश की तो भीड़ ने विधायक के उसे पीटकर घायल कर दिया।

 

उसकी वर्दी फाड़ डाली। इस मामले में घायल गनर की ओर से 6 नामजद समेत 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। घायल गनर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधायक बहुगुणा अपने गनर अमित कुमार के साथ बुधवार को लौका, गोठा, गुरुनानक नगरी में बाढ़ प्रभावितों से मिलने गए थे। वहां से लौटते वक्त गोठा गांव में ग्रामीण सतेंद्र ने समर्थकों के साथ विधायक का वाहन रोक दिया। ग्रामीण राजस्व गांव की मांग करने लगे
गनर अमित ने बताया कि वह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर रास्ता खाली करने की अपील कर रहे थे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-संसद सत्र के पहले दिन ही कृषि कानूनों की वापसी के विधेयक को लोकसभा से पास कर दिया गया।

इसी बीच प्रदर्शनकारी उग्र हो गए। ग्रामीणों ने गनर की वर्दी फाड़ डाली और मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि ग्रामीण गनर को जान से मारने की धमकी देने लगे। मारपीट में गनर घायल हो गया। वहीं विधायक की सूचना पर कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने मौके पर पहुंचकर उनका वाहन निकलवाया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कपकोट में दानपुर महोत्सव की शुरुआत की सीएम पुष्कर सिंह धामी ने , कहा चार माह के कार्यकाल में पांच सौ से ज्यादा फैसले लिये गये

 

इस मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी ली। कोतवाल ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात गनर की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर सतेंद्र, अविनाश निवासी लौका, सुरेंद्र, दलीप निवासी गोठा, जोगेंद्र, राजेंद्र प्रसाद निवासी नई बस्ती गोठा समेत 15 अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो
बुधवार को विधायक सौरभ बहुगुणा लौटकर गोठा पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में विधायक कार में बैठे हैं। इस दौरान कुछ ग्रामीण विधायक से वार्ता के लिए कार से उतरने की जिद कर रहे थे। विधायक ने ग्रामीणों को वार्ता के लिए अपने आवास पर आने को कहा। वीडियो में विधायक कहते सुनाई दे रहे हैं कि सतेंद्र राजनीति कर रहा है। ग्रामीण, सतेंद्र को वहां से हटा दें तो वह सभी ग्रामीणों से वार्ता करेंगे। इसी दौरान हंगामा शुरू हो गया। ग्रामीण और महिलाएं विधायक के वाहन के आगे नारेबाजी करने लगते हैं।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top