UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-यहाँ पुलिस की हो गई बदमाशो से मुठभेड़ , सिपाही घायल

सितारगंज जंगल में बदमाशों को पकडऩे गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। मुठभेड़ में एक कांस्टेबल घायल हो गया। उसके सिर पर गंभीर चोट लगी है। इस दौरान दो बदमाश पकड़े गए हैं, वहीं तीन मौके से फरार हो गए हैं।

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तीन बाइक, दो तमंचे व कारतूस बरामद किया है। पुलिस को सूचना मिली की नलई के जंगल में कुछ बदमाश छुपे हुए हैं जिसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों को घेर लिया बदमाशों द्वारा अपने आपको घिरता हुआ देख पुलिस पर कई राउंड फायर कर दिए इस दौरान बदमाशों की पुलिस टीम के साथ हाथापाई भी हुई।

इसमें बदमाशों ने कांस्टेबल संजय के सिर पर तमंचे की बट से हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर मौके पर ही अचेत अवस्था में गिर पड़े। इस दौरान दो को पकड़ लिया गया और तीन बदमाश फरार हो गए।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड में आज इस जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके

पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में नाम ग्राम पहसैनी निवासी कुलदीप सिंह व टीला नंबर चार थाना हजारा जिला पीलीभीत निवासी लखविंदर सिंह बताया। पुलिस ने कुलदीप के कब्जे से एक 12 बोर तमंचा, एक जिंदा व एक खोखा कारतूस व लखविंदर के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देहरादून एसएसपी ने जिले में किया ये फेरबदल

साथ ही घटना में प्रयुक्त एक अपाचे, व दो हीरो स्पलेंडर बाइकें भी जब्त कर लीं। पकड़े गए आरोपितों के साथी बिचुवा थाना नानकमत्ता निवासी हरजिंदर सिंह उर्फ मिंदर, पहसैनी गांव निवासी हरजिंदर उर्फ जिंदर व राजदीप उर्फ राजा फरार हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इस बड़े घोटाले में आरोपी से पूछताछ के लिए 14 दिन की रिमांड मिली
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top