UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष की घर में घुस कर, गोलियों से भून कर की गई हत्या

 

हरिद्वार ब्रेकिंग

पूर्व भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रहे अमरदीप चौधरी की हत्या

घर में घुस कर गोलियों से भून कर की गई हत्या

कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर स्थित घर में हुई सनसनीखेज वारदात

प्रॉपर्टी को लेकर राजकुमार मलिक से चल रहा था विवाद

राजकुमार मलिक ने अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

मौके पर पुलिस मौजूद कई विवादों में फंसे अमरदीप पहले भी जा चूका है जेल

 

हरिद्वार में गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता एवं बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष अमरदीप चौधरी को उसके ही व्यापारिक सहयोगियों ने गोलियों से भून डाला। अमरदीप चौधरी प्रोपर्टी डीलर का काम करता था। हत्या का आरोप उसके प्रोपर्टी डीलर दोस्त और उसके दो बेटों पर है। आरोप है कि उन्होंने अमरदीप को घर बुलाया था। इस दौरान अमरदीप के भाई और दोस्त पर भी फायर किए गए। दोनों अस्पताल में भर्ती हैं।

आरोपियों ने अमरदीप के सिर से तमंचा सटाकर दो गोलियां मारीं। अमरदीप की पीठ और सिर पर गोली मारी गई। अमरदीप पूर्व में भाजयुमो का जिला उपाध्यक्ष रह चुका है और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुआ था। बताया जा रहा है कि अमरदीप वकालत की पढ़ाई कर रहा था। वह प्रोपर्टी डीलिंग का भी काम करता था। पिछले कुछ समय से जगजीतपुर कनखल निवावीस राजकुमार मलिक के साथ वह प्रोपर्टी डीलिंग का काम कर रहा था। दोनों में पैसों को लेकर विवाद चल रहा था।

बताया जा रहा है कि रविवार रात करीब 11:30 बजे जगजीतपुर फुटबॉल ग्राउंड के पास रहने वाले अमरदीप चौधरी को प्रॉपर्टी के कारोबार में उसके साझेदार राजकुमार मलिक ने फोन कर घर बुलाया था। अमरदीप मोटरसाइकिल से अपने दोस्त सोनू राठी के साथ ओलिविया स्कूल के पास स्थित राजकुमार के घर पहुंचे। वहां राजकुमार के दोनों बेटे भी मौजूद थे।

यहां किसी बात को लेकर अमरदीप और राजकुमार के बीच कहासुनी के बाद धक्कामुक्की हो गई। इसी बीच राजकुमार के बेटे मनदीप और हर्षदीप ने तमंचे से अमरदीप पर फायरिंग कर दी। पहले गोली उसकी कमर में लगी। इसके बाद आरोपियों ने सिर से सटाकर दो बार गोली चलाई, जिससे अमरदीप की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों ने सोनू राठी पर भी फायर झोंक दिया।

 

 

सोनू किसी तरह वहां से बचकर निकल गया। उसने तुरंत अमरदीप के भाई बादल चौधरी को फोन पर घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में बादल मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने उस पर भी फायर झोंक दिया। बादल के भी कमर में गोली लगी। मौके पर करीब 10 राउंड फायर किए गए। इसके बाद राजकुमार मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को एंबुलेंस से मेला अस्पताल पहुंचाया। राजकुमार तो मौके पर फरार हो गया था, लेकिन उसके दोनों बेटे वहीं मिले। ऐसे में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिय

पिछले दिनों हुई थी गैंगस्टर की कार्रवाई
भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रहे अमरदीप चौधरी की राजनीति में शुरुआत गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के छात्र संघ से हुई। अमरदीप के खिलाफ कनखल थाने में कई मुकदमे दर्ज होने के साथ ही गैंगस्टर की कार्रवाई भी पिछले दिनों हुई थी। अमरदीप चौधरी के खिलाफ हरिद्वार जिले में मारपीट समेत कई मामलों में मुकदमे दर्ज थे। उसे एक बार जिला बदर भी किया जा चुका है। इससे पहले गुरुकुल विश्वविद्यालय में वह छात्र राजनीति में काफी सक्रिय रहा था।

आरोपी का भी रहा है अपराधिक इतिहास
बताया जा रहा है कि हत्या का मुख्य आरोपी राजकुमार राटी मूल रूप से मेरठ का रहने वाला है। उसका अपराधिक इतिहास भी रहा है। इसी वजह से वह मेरठ से फरार होकर कुछ साल पहले कनखल में रहने लगा। मेरठ में उसके खिलाफ कई मुकदमें हैं। उसका छोटा बेटा मंदीप उर्फ गोली भी पिता की राह पर चल रहा था। बालिग होने से पहले भी उस पर कई बार गोली चलाने के आरोप हैं। बालिग होने के बाद वह खुलेआम गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार भी हो चुका है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top