UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ लगातार दिख रहा गुलदार, दहशत में स्थानीय लोग

Dehradun: महीने में तीसरी बार गुलदार दिखने से दहशत में स्थानीय लोग, भयभीत लोगों ने घर से निकला किया बंद शनिवार को रात 8 बजकर 33 मिनट पर गुलदार की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई। आश्रम के पास दो बार पहले भी गुलदार दिखाई दिया ,स्थानीय लोगों का कहना है एक माह में तीसरी बार गुलदार दिखाई दिया है जिससे लोगो का अंधेरे में घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया।

 

 

 

मसूरी शहर के नाग मंदिर – हाथी पांव मार्ग स्थित भगवान शंकर आश्रम के पास एक माह में तीसरी बार गुलदार दिखाई दिया, गुलदार आश्रम के मुख्य द्वार के आसपास दिखाई दिया जिससे क्षेत्र के लोगो मे भय का माहौल है। भगवान शंकर आश्रम के गेट पर लगे सीसीटीवी में गुलदार की धमक कैद हुई ,शनिवार को रात 8 बजकर 33 मिनट पर गुलदार की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई।

 

 

 

 

आश्रम के पास दो बार पहले भी गुलदार दिखाई दिया ,स्थानीय लोगों का कहना है एक माह में तीसरी बार गुलदार दिखाई दिया है जिससे लोगो का अंधेरे में घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया।जिस तरह प्रदेश में आये दिन गुलदार के हमले की घटना बढ़ रही उसके बाद मसूरी के हाथी पांव -मार्ग के इस क्षेत्र के लोगो मे भय का मौहल बना है। क्यारकुली -भट्टा की प्रधान कौशल्या रावत ने कहा कि आबादी क्षेत्र में साढ़े आठ बजे ही गुलदार का दिखाई देना चिंता का विषय है,कहा लगातार प्रदेश में गुलदार के हमले से लोगो की जान भी जा रही ऐसे में मसूरी में वन विभाग को लगातार गश्त करनी चाहिए।

 

 

 

डीएफओ आशुतोष सिंह ने कहा कि पिछले दिनों गुलदार दिखाई दिया था उस दौरान भी क्षेत्र में गश्त की गई थी लेकिन फिर गुलदार दिखाई देने की सूचना पर क्षेत्र में गश्त बढाई जाएगी,उन्होंने लोगो से भी सतर्क रहने की अपील की है।कहा क्षेत्र में वन विभाग की टीम गश्त के लिए रवाना कर दी है।चिन्यालीसौड़ की बड़ी मणी में गुलदार ने महिला को बनाया निवाला
चिन्यालीसौड़ बड़ी मणी गांव के पास जंगल में घास काटने गई महिला को गुलदार ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर राजस्व विभाग और वन विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। गुलदार के हमले में मृतक महिला आंगनबाड़ी कार्यकत्री के पद पर कार्य करती थी।

 

 

 

 

शनिवार शाम को विकासखंड के बड़ी मणी गांव निवासी सुनीता देवी पत्नी सुंदर लाल उम्र 32 वर्ष गांव के पास घास काटने गई थी। यहां पर गुलदार ने अचानक उस पर हमला कर दिया।

 

 

 

 

उसके साथ गई महिलाओं ने शोर मचाया तो गुलदार महिला का शव छोड़कर भाग गया। घटना से गांव और आसपास के क्षेत्र में दहशत है। बता दें कि विकासखंड के गमरी सहित दिचली पट्टी में गत एक माह से गुलदार का आतंक बना हुआ था। कुछ दिन पूर्व गमरी क्षेत्र में गुलदार ने मोटरसाइकिल सवार युवकों पर भी झपटा मारने की कोशिश की थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top