UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-यहाँ हो गया बडा हादसा , CETP प्लांट में तीन लोगों की हो गई मौत

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के रुद्रपुर स्थित सिडकुल से बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां सिडकुल की फैक्ट्रियों के प्रदूषित पानी को फिल्टर करने वाले सीईटीपी प्लांट में तीन लोगों की मौत हो गई है। इस खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

 

बताया जा रहा है कि सीईटीटी प्लांट की मोटर खराब होने के बाद आज जब वहां काम करने वाले कर्मचारी को नीचे मोटर खराब होने पर ठीक करने के लिए प्लांट में भेजा गयावह नीचे उतरते ही प्लांट से निकलने वाली गैस से मूर्छित होकर बेहोश हो गया और डूब गया। उसे डूबता देख सीईटीपी प्लांट के प्लांट हेड भी उसे बचाने नीचे गए तो वह भी मूर्छित होकर डूब गए, जिसके बाद वहां मौजूद एक और कर्मचारी उन्हें निकालने नीचे गया तो वह भी वहीं डूब गया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ 5 साल के बच्चे पर गुलदार ने कर दिया हमला , गाँव मे दहशत का माहौल

जिसके बाद चौथे कर्मचारी को रस्सी बांधकर नीचे जैसे ही भेजा तो वह भी नीचे प्लांट की मोटर के पास पहुंचते ही गैस के रिसाव की वजह बेहोश हो गया। बताया जा रहा है कि कमर में रस्सी बधी होने की वजह से लोगों ने उसे ऊपर खींच लिया, जिससे उसकी जान बच गई और उसे अस्पताल भर्ती कराया गया है। बाकी 3 लोगों की डूबकर मौत हो गई है,

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सबसे बड़ी खबर VVIP ड्यूटी में लगे 7 पुलिसकर्मी भी निकले कोरोना पॉजिटिव , बढ़ रहा खतरा

 

फिलहाल एसडीआरएफ और पुलिस प्रशासन जेसीबी लगाकर डूबे हुए तीनों लोगों को निकाल रहे हैं, खबर लिखे जाने तक एसडीआरएफ और पुलिस ने तीनों शव ईटीपी प्लांट से निकाल दिए हैं। फिलहाल अग्रिम कार्रवाई चल रही है।सीईटीपी प्लांट में गड़बड़ी आने के चलते जब हरिपाल (हेल्पर) द्वारा मोटर ठीक करने के लिए टैंक में उतरा तभी वह भी बेहोश हो गया, जिसके बाद हरिपाल को बचाने के लिए प्लांट हेड रमन भी टैंक में उतरा लेकिन वह भी बेहोश होकर पानी के टैंक में गिर गया, जिसके बाद तीसरा कर्मचारी अवधेश भी इन दोनों लोगों को बचाने गया वहीं वह भी टैंक में गिर गया जिसके बाद तीनों लोगों की पानी में डूब कर मौत हो गई।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top