UTTARKASHI NEWS

Big breaking:-यहाँ 6 साल के बच्चे को गुलदार उठा कर ले जा रहा था , फिर हुआ ऐसा

धरासू रेंज के अंतर्गत दुदारका गांव में रविवार सुबह घर के पास खेल रहे छह साल के बालक पर गुलदार ने हमला कर दिया। बच्चा चिल्लाया तो आसपास के ग्रामीण उसे गुलदार के चंगुल से छुड़ाने के लिए दौड़े। इसके बाद गुलदार बच्चे को छोड़कर जंगल की ओर भागा। स्वजन घायल बच्चे को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिन्यालीसौड़ पहुंचे।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-CBSE का बड़ा एक्शन ! परीक्षा में विवादित प्रश्नों के जिम्मेदार दो विशेषज्ञों को हटाया, कमेटी का भी हुआ गठन.

यहां बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। ग्रामीण खेतों में जाने में भी घबरा रहे हैंधरासू रेंज के अंतर्गत पट्टी भंडारस्यूं के लुदारका गांव में रविवार को छह वर्षीय अमन घर के निकट ही खेल रहा था। तभी गुलदार ने अमन पर हमला कर दिया है। अमन ने रोना और चिल्लाना शुरू किया तो आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शोच मचाने लगे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-नैनीताल में हाथियों का झुंड पहुंचने से हड़कंप मच गया , ढोल नगाड़े बजाकर हाथियों के दल को खदेड़ा

 

 

 

 

साथ ही पत्थर भी फेंकने लगे। इसके बाद गुलदार अमन को छोड़कर भाग निकाला। इस घटना से पहले गुलदार ब्रह्मखाल, कुमारकोट, तराकोट मोटर मार्ग पर कई दुपहिया वाहन चालकों पर हमला कर चुका है। साथ ही कई मवेशियों को भी निवाला बना चुका है। रेंज अधिकारी नागेंद्र रावत ने कहा कि वन विभाग की टीम नियमित रूप से गश्त कर रही है। वह खुद भी गश्त कर रहे हैं। कुछ स्थानों पर कैमरे लगा दिए गए हैं। गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे की व्यवस्था भी की जाएगी। इसके लिए जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्य वन्यजीव प्रतिपालक से अनुमति के लिए पत्र भेजा हुआ है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top