UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ कवि कर रहें थे काव्य पाठ, अचानक हुआ ऐसा स्टेज पर ही हो गई मौत देखिए VIDEO

 

 

– उधमसिंहनगर जनपद के पंतनगर क्षेत्र से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। पंतनगर में आयोजित पंतनगर काव्य महोत्सव के दौरान कविता पाठ करते हुए कवि को हार्टअटैक आ गया और वह स्टेज पर गिर पड़े जिससे उसके मौत हो गई, कवि की मौत के बाद परिजन उसके शव को मथुरा उत्तर प्रदेश ले गए वहां उसकी विधि विधान से अंतिम संस्कार किया गया है। वही इस पूरे घटना की वीडियो सोशल मीडिया में अब जमकर वायरल हो रही है।

 

– पंतनगर विवि परिसर के कृषि महाविद्यालय स्थित डॉ. बीबी सिंह सभागार में 28 जनवरी रविवार को पंतनगर काव्य महोत्सव एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पंतनगर निवासी कवि सुभाष चतुर्वेदी (68) का कविता पाठ के दौरान हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई। जिनका सोमवार को गमगीन माहौल में मथुरा में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पंतनगर में राष्ट्रीय स्वयं सुरक्षा अभियान की ओर से रविवार को भारतीय वीर जवानों के सम्मान में आयोजित पंतनगर काव्य महोत्सव के दौरान कवि सुभाष चतुर्वेदी ने कविता पाठ करना शुरू किया और कहा कि समय सीमा है, सीमा के प्रहरियों को करना है प्रणाम और समय सीमा में ही सनातन का करना है गुणगान। मंच सजा है, अवसर न छोडूंगा।

 

 

 

लक्ष्य एक है, हम सब एक हैं.. यह रिश्ता न तोडूंगा। कविता की यही पंक्तियां उनकी अंतिम पंक्तियां साबित हुईं। कविता पाठ के दौरान ही मंच पर उनको हार्ट अटैक आ गया। और वह मूर्छित होकर मंच पर ही गिर गए आनन फानन में आयोजकों के द्वारा उनको पंतनगर के अस्पताल ले जाया गया जहां से उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिला अस्पताल के डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।परिजन उसी समय उन्हें उनके पैतृक आवास लंका किला मथुरा उत्तरप्रदेश लेकर चले गए।

 

 

वही रुद्रपुर के एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया पंतनगर थाना क्षेत्र में मंच पर ही कवि के मौत की सूचना उनको मिली है। लेकिन परिजनों के द्वारा उनका पैतृक गांव ले जाकर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है, उन्होंने कहा मामला उनके संज्ञान में आया है जांच की जा रही है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top