UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ विधायक जी का सुरक्षा कर्मी बन गया रातों रात करोड़ पति

– उत्तराखंड के कई युवाओं के लिए आईपीएल धनवर्षा बनकर आया है, ड्रीम 11 और कई क्रिकेट फेंटेसी से लोग लगातार करोड़पति बन रहे हैं अब खबर उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग से है जनपद रुद्रप्रयाग से क्रिकेट आईपीएल में ड्रीम इलेवन टीम बनाकर पुलिस जवान कैलाश रावत (Kalish Rawat IPL Dream 11 Win One Crore Rupess) ने 1 करोड़ की धनराशि जीती है.

 

 

 

आपको बता दे कि पुलिस जवान कैलाश रावत वर्तमान में रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी के सुरक्षा ड्यूटी में तैनात है. वहीं ड्रीम इलेवन में टीम लगाकर एक करोड़ जीतने पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है।

 

 

एक करोड़ जीतने के बाद कैलाश रावत ने कहा कि यह बाबा केदारनाथ का आशीर्वाद है, क्योंकि मैंने 2020 मे केदारनाथ धाम मे ड्यूटी के बाद से IPL खेल में टीम लगानी शुरू की थी, हर किसी का ख्वाब रहता है कि मेरी भी लाटरी लगे, उन्होंने कहा बीते रविवार को ड्रीम इलेवन मे टीम लगाकर आज मुझे 1 करोड़ जीतने का सौभाग्य मिला है,पुलिस कर्मी ने कहा यह हम गरीब एवं छोटी सी नौकरी करने वालों के लिए इससे बड़ी खुशी और क्या हो सकती है।

 

 

 

कैलाश रावत ने कहा कि सबसे पहले घर बनाना प्राथमिकता है जिससे उनके बच्चे परिवार दो रोटी इज्जत से खा सके। रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने अपने सुरक्षा कर्मी को एक करोड़ जीतने पर शुभकामनायें देते हुए कहा कि यह खुशी की बात है,कि कैलाश रावत मेरे साथ ड्यूटी करते हुए आज करोड़पति बन गया है। वहीं करोड़पति बनते ही पुलिस विभाग सहित उनके परिजन एंव रुद्रप्रयाग के लोगो द्वारा कैलाश रावत को बधाई दी जा रही है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top