NAINITAL NEWS

Big breaking:-यहां भवाली-ज्योलीकोट नेशनल हाईवे पर गुलदार 4 बाइक सवारों पर झपट पड़ा , बाल बाल बची जान

गुलदार के हमले में बाइक सवार घायल हो गए। जिन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। घटना भूमियाधार के पास की है। इस क्षेत्र में गुलदार अक्सर दिखाई देता है। लोगों को रास्ते से गुजरते हुए डर लगा रहता है। बीते दिन यहां हल्द्वानी की ओर से लौट रहे दो बाइक सवारों के पीछे गुलदार दौड़ पड़ा।

 

 

 

 

पहली घटना खूपी गांव के रहने वाले युवकों से साथ हुई। गांव में रहने वाला 32 वर्षीय प्रवीन कुमार, 30 वर्षीय पंकज कुमार और 31 वर्षीय सागर कुमार बाइक पर सवार होकर भवाली से अपने गांव की ओर लौट रहे थे।तभी भूमियाधार के पास घात लगाए गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। बाइक सवार युवक नीचे गिर पड़े।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-शासन ने दक्षिण अफ्रीका से पहुंचे यात्रियों की विशेष निगरानी करने के निर्देश दिए ,जिलो को एडवाइजरी भी की जारी

 

 

उनकी जान बड़ी मुश्किल से बच सकी। गुलदार के हमले की दूसरी घटना हनुमान मंदिर के पास हुई। यहां गुलदार ने बाइक से जा रहे 49 वर्षीय नवीन मनराल पर छलांग लगा दी। नवीन बुरी तरह घबरा गए थे। घटना के बाद से इलाके में दहशत है, लोग डरे हुए हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ 6 साल के बच्चे को गुलदार उठा कर ले जा रहा था , फिर हुआ ऐसा

 

 

 

उन्होंने कहा कि गुलदार की दहशत के चलते लोगों का रास्ते से गुजरना मुश्किल हो गया है। गुलदार बाइक सवारों पर झपट पड़ता है। इस बारे में वन विभाग को कई बार सूचित किया गया, लेकिन गुलदार के आतंक से राहत दिलाने के लिए कोई कारगर कदम अब तक नहीं उठाए गए। ग्रामीणों ने वन विभाग से गांव में पिंजरा लगाने की मांग की, ताकि गुलदार के आतंक से निजात मिल सके।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top