PITHORAGARH NEWS

Big breaking:-यहाँ हुआ ततैयों का हमला , युवक की हुई मौत , मचा हड़कंप

गंगोलीहाट के रावलगांव में ततैयों के हमले में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक महिला समेत चार लोग व अनेक पशु घायल हैं। घायल लोगों का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार गंगोलीहाट के रावल गांव के कुछ ग्रामीण खेत पर काम कर रहे थे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी , जिलो के जिलाधिकारियों को सावधानी बरतने के निर्देश

उनके पशु भी आसपास ही चर रहे थे। इसी बीच ततैयों के समूह ने उन पर हमला बोल दिया। ततैयों के हमले में रावल गांव निवासी 25 वर्षीय रवि, 45 वर्षीय विनोद रावल उसकी 38 वर्षीय पत्नी रेखा, उनका 14 वर्षीय बेटा हेमू और गांव का ही एक अन्य युवक 27 वर्षीय भूपेश बुरी तरह से घायल हो गए। उनके पशुओं पर भी ततैयों ने हमला किया।पांच घायल लोगों को ग्रामीण तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोलीहाट पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रवि, रेखा और भूपेश को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जहां पहुंचने से पहले रवि ने दम तोड़ दिया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-मंत्री सतपाल महाराज ने खतलिंग पर्यटन विकास मेले को राजकीय मेला घोषित किया , करोड़ों की विकास योजनाओं का भी हुआ शिलान्यास एवं लोकार्पण

जबकि महिला रेखा और भूपेश का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। जबकि विनोद और उसके बेटे हेमू का सीएचसी में ही उपचार किया जा रहा है। गांव के कई पशु भी ततैये के झुंड के हमले के बाद बीमार हो गए हैं।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top