UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-यहाँ डंफर से कुचलकर तीन की मौत, दो सौ मीटर तक बाइक सवार को घसीटा; भीड़ ने जाम लगाकर की तोड़फोड़

 

 

: डंफर से कुचलकर तीन की मौत, दो सौ मीटर तक बाइक सवार को घसीटा; भीड़ ने जाम लगाकर की तोड़फोड़
लक्सर में खनन सामग्री से लदे एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। जिसमें तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामला बिगड़ता देख तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

 

 

 

 

।लक्सर में खनन सामग्री से लदे डंपर से कुचलकर बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। डंपर चालक करीब दो सौ मीटर तक बाइक सवार को घसीटते हुए ले गया। जिससे उनके शव बुरी तरह कुचल गये। पुलिस ने तीनो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से गुस्साई भीड़ ने मौके पर जाम लगाकर वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

 

 

 

पुलिस हालात को काबू करने घंटो तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।बुधवार रात साढ़े दस बजे लक्सर के बीजोपुरा के अभिषेक (25) व सागर (35) किसी काम से बाइक पर लक्सर से गोवर्धनपुर की तरफ जा रहे थे। उनकी बाइक पर रायसी का भूरा (30) भी बैठा हुआ था। हरिद्वार पुरकाजी नेशनल हाईवे पर दाबकी मोड़ के पास पीछे से आ रहा डंफर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी

 

 

 

 

। डंपर उन्हें घसीटते हुए करीब दो सौ मीटर तक ले गया। जिससे उनके शव के अंग सड़क पर बिखर गए।तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उधर, डंफर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर भाग निकला। नजदीकी टायर फैक्ट्री से ड्यूटी कर लौट रहे कर्मचारियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। लक्सर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन तीनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। हादसे के बाद मृतकों के स्वजन और सैकड़ों अन्य लोगो ने हाईवे पर इकट्ठा होकर हंगामा शुरू कर दिया।

 

 

 

 

जिससे मौके पर जाम लग गया। इस दौरान कुछ लोगो ने हादसे को अंजाम देने वाले डंफर के साथ ही दूसरी गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना पर लक्सर के एसडीएम गोपाल राम बिनवाल, सीओ मनोज ठाकुर, कोतवाल अमरजीत सिंह पुलिसबल लेकर पहुंचे, और भीड़ को समझाने का प्रयास किया। घंटों मशक्कत के बाद में डंपर चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने एवं उसे शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने के आश्वासन के बाद गुस्साई भीड़ शांत हुई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top