NAINITAL NEWS

Big breaking:-यहाँ सरकारी अस्पताल में युवक गश खाकर जमीन पर गिर गया , हो गई मौत

मोटाहल्दू के सरकारी अस्पताल में युवक गश खाकर जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में उसे लोगों ने उसे उठाकर डाक्टर के पास पहुंचाया। लेकिन डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि मूलरूप से ग्राम हैजलपुर थाना मदनापुर शाहजहांपुर यूपी निवासी किशन पुत्र शिबूलाल यहां छडायल नयाबद हरिपुर नायक रहते थे। कुछ दिनों से वह बीमार थे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-तो इसलिए बुलाई राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओ की 26 अक्टूबर को बैठक , इन मुद्दों पर दिए जाएंगे स्पष्ट निर्देश

जानकारी देते हुए मृतक के भतीजे रमेश बताया कि शुक्रवार को वह मोटाहल्दू स्थित सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए गए थे। जहां वह डॉक्टर को दिखाने के बाद वह पर्ची लेकर दवा लेने के लिए खड़े थे। तभी चक्कर आकर वह जमीन पर गिर गए। जमीन पर गिरते ही लोग उन्हेंं उठाकर डॉक्टर के पास ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ किन्नर के घर में घुसकर उसे मार दी गोली

 

मामले की जानकारी देते हुए एसआई हरीश प्रसाद ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी की जा रही है। किशन कई साल से रहकर मजदूरी करता था। किशन की मौत की वजह हार्टअटैक मानी जा रही है। मृतक के स्वजनों का कहना है कि पत्नी की मौत के बाद वह मानसिक रूप से परेशान थे। पोस्टमार्टम से ही असली कारण पता चल पाएगा।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top