NAINITAL NEWS

Big breaking :-यहाँ लगे सांसद लापता हैं के पोस्टर जानिए किसने लगाए पोस्टर

Haldwani News : हल्द्वानी में रेलवे जमीन पर काबिज लोगों ने शहर में लगाए सांसद लापता होने के पोस्टर
बस्ती बचाओ संघर्ष समिति बनभूलपुरा ने अपने घरों स्कूलों अस्पताल को बचाने के लिए सांसद लापता के पोस्टर चस्पा किए। लोगों का कहना था कि रेलवे उनकी बस्ती को उजाडऩे पर तुली हुई है परंतु सांसद अजय भट्ट ने बस्ती बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए।

 

 

बस्ती बचाओ संघर्ष समिति बनभूलपुरा ने अपने घरों, स्कूलों, अस्पताल को बचाने के लिए सांसद लापता के पोस्टर चस्पा किए। लोगों का कहना था कि रेलवे उनकी बस्ती को उजाडऩे पर तुली हुई है, परंतु सांसद अजय भट्ट ने बस्ती बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए। उनका हाल जानने तक नहीं पहुंचे और तब से गायब हैं।रविवार को बनभूलपुरा में आयोजित सभा में वक्ताओं ने कहा कि रेलवे हमारे घरों, स्कूलों, अस्पताल आदि सरकारी संस्थानों को उजाडऩे पर तुला हुआ है। नगर निगम की ओर से उनसे कर लिया जाता है।

 

 

स्थानीय निवासियों के पास जमीन के पट्टे, फ्री होल्ड तक मौजूद हैं।बिजली, पानी के कनेक्शन समेत अन्य सरकारी कागजात मौजूद हैं। सरकारी स्कूल, अस्पताल, सड़क समेत कई सरकारी संस्थान यहां बने हुए हैं। लोगों ने कहा कि रेलवे प्रशासन तानाशाहीपूर्ण रवैये से हटाना चाहता है। उत्तराखंड सरकार को इस जमीन की न्यायालय सहित न्याय के सभी मंचों में पैरवी करनी चाहिए। विधानसभा में मजबूती से अपनी जमीन का पक्ष रखना चाहिए। हमारे सांसद को इस जमीन की पैरवी लोकसभा में भी करनी चाहिए।

 

 

 

ऐसे में हमें सांसद की गुमशुदगी के बारे में पोस्टर लगाने पड़ रहे हैं।हम सांसद से अपील करते हैं कि वह अपने निर्वाचित क्षेत्र में रहकर लोगों की समस्याओं का निराकरण करें। न्याय कर हम गरीब मज़दूर-मेहनतकशों के साथ खड़े हों। इस दौरान कार्यक्रम में मुखतरी बाजी, हमीदन चच्ची, आलिया परवीन, रजनी जोशी, इन्शा, शोबी, शना, खुशनमा, रिहाना, फैयाजउद्दीन, रियासत आदि मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top