NAINITAL NEWS

Big breaking:-यहाँ डॉक्टर समेत पांच घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई , कराया गया मुकदमा

 

हल्द्वानी में बिजली विभाग विजिलेंस टीम ने पुराने जिला अस्पताल परिसर में छापामारी कर जिला अस्पताल में तैनात फिजीशियन डॉ. मनोज कुमार तिवारी के सरकारी आवास समेत छह घरों में बिजली चोरी पकड़ी है।

 

टीम ने बिजली चोरी के सभी आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कराया है। उपखंड अधिकारी वितरण उपखंड प्रथम अंशुल मदान ने 11 अक्तूबर को अवर अभियंता सर्किल विद्युत उपकेंद्र राजेश सैनी, सहायक अभियंता सतर्कता और ओम प्रकाश शर्मा अवर अभियंता सतर्कता कुमाऊं परिक्षेत्र हल्द्वानी के साथ पुराना जिला अस्पताल परिसर में छापामारी की।
स्वास्थ्य विभाग के सरकारी आवास में चेकिंग के दौरान डॉ. मनोज कुमार तिवारी के आवास पर बिजली चोरी पकड़ी गई। यहां पोल से सीधे दो केबिल की कटिया डालकर 4.537 किलोवाट बिजली भार की चोरी की जा रही थी। टीम ने 25 मीटर केबिल को काटकर सीज कर दिया। वर्तमान में डॉ. तिवारी जिला अस्पताल में फिजीशियन के पद पर तैनात हैं। टीम ने छापामारी के दौरान इसके अलावा पांच अन्य घरों में भी बिजली चोरी पकड़ी।

उपखंड अधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने फिजीशियन डॉ. मनोज कुमार तिवारी, संजयनगर खेड़ा की अनिता साना, शास्त्रीनगर निवासी सुनीता देवी, संजयनगर खेड़ा निवासी रामेश्वर गौड़ और वहीं रहने वाले माधव हल्दार, संतोष कुमार के विरुद्ध बिजली चोरी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-मंत्री हरक की कोशिशें फिर लाई रंग चुनाव से पहले कोटद्वार को मिली ये बड़ी सौगात

पुराना जिला अस्पताल में हल्द्वानी की विजिलेंस की टीम के साथ छापामार कार्रवाई की गई थी। जिला अस्पताल में तैनात डॉ. मनोज कुमार तिवारी के सरकारी आवास में एलटी लाइन से बिजली चोरी पकड़ी गई थी। इसके अलावा पांच अन्य के घर पर भी बिजली चोरी पकड़ी। सभी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।
अंशुल मदान, उपखंड अधिकारी

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top