UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-यहाँ कई शिक्षकों का हो गया तबादला , जानिए किसको कहा भेजा

उत्तराखंड सरकार ने 39 डिग्री कॉलेजो के शिक्षकों के तबादले किए हैं, जबकि वाणिज्य विषय में नवनियुक्त छह शिक्षकों को नए तैनाती स्थल पर भेजा गया है। इस संबंध में उच्च शिक्षा उप सचिव शिव स्वरूप त्रिपाठी ने गुरुवार को आदेश जारी किए।
प्रदेश के जिन डिग्री कालेजों में शिक्षकों के पद अधिसंख्य हो गए थे, उन्हें अब समायोजित करते हुए अन्य कालेजों में तैनाती दी गई है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-फिर यहाँ मालगाड़ी से टकराकर एक हाथी के बच्चे की हुई मौत मौत

 

 

 

इनमें भूपेंद्र औलख को चम्पावत, सुनीता बिष्ट को बागेश्वर, प्रीति रावत को जयहरीखाल भेजा गया है। वहीं पंकज कुमार टम्टा को जयहरीखाल, मनीष बेलवाल को खटीमा, ऋचा पुनेठा को रामनगर, जलज कुमार को खिर्सू स्थानांतरित किया गया है। संजीव कुमार को बागेश्वर, रश्मि पंत को नरेंद्रनगर व स्नेह जोशी को चम्पावत भेजा गया है

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-संभलकर रहे बढ़ रहा कोरोना , अब देहरादून में एक बटालियन में सेना के कई जवान कोरोना संक्रमित पाए गए , 3 अस्पताल में भर्ती

 

 

इसीतरह श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के ऋषिकेश परिसर में असमायोजित 29 शिक्षकों को भी स्थानांतरित किया गया है। ये शिक्षक अंग्रेजी, भूगोल, अर्थशास्त्र, राजनीति विज्ञान, समाजशास्त्र, इतिहास, गृह विज्ञान, संगीत, शारीरिक शिक्षा, वाणिज्य, भौतिक विज्ञान के हैं। इसमें रसायन विज्ञान, जंतु विज्ञान, वनस्पति विज्ञान व गणित के शिक्षक भी शामिल हैं। इसीतरह वाणिज्य विषय के नवनियुक्त शिक्षकों में प्रतिभा शाह को चम्पावत, आशा वाल्मीकि को जैंती, राजेश कुमार को उत्तरकाशी में तैनाती मिली है। प्रभदीप सिंह को अगस्त्यमुनि, डा नीतिज्ञ वर्मा को त्यूनी और गणेश चंद को उत्तरकाशी में तैनाती दी गई है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top