UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-6 मार्च को आयोजित होने वाली अब ये परीक्षा भी हुई स्थगित

देहरादून: उत्तराखंड में यूँ तो बेरोज़गारी चरम पर है सालों साल सरकारी पदों पर परीक्षा नहीं होती और जब होती भी है तो स्थगित होने में भी समय नहीं लगता। ताज़ा मामला प्रदेश के राजकीय मेडिकल कॉलेजों के अन्तर्गत टैक्नीशियन संवर्ग के लैब टैक्नीशियन के रिक्त पदो पर रविवार यानी 6 मार्च को आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा के सम्बन्ध में सामने आया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-PCS Prelims result declared आप भी देखिए

 

 

उत्तराखण्ड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड द्वारा परीक्षा से 24 घटें पहले एक नोटिस जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि उत्तराखण्ड राज्य के राजकीय मेडिकल कॉलेजों के अन्तर्गत टैक्नीशियन संवर्ग की दिनांक 06.03.2022 (रविवार) को आयोजित की जा रही लैब टैक्नीशियन ( पदकोड-101) के रिक्त पदों की लिखित परीक्षा मा० उच्च न्यायालय उत्तराखण्ड नैनीताल में दायर रिट याचिका संख्या WPSS No. 346 of 2022, WPSS No. 352 of 2017 एवं WPSS No. 338 of 2022 में दिनांक 04.03.2022 को पारित अन्तरिम आदेश के अनुपालन में अग्रिम आदेशों तक स्थगित की जाती है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-स्वास्थ्य विभाग के इन संविदाकर्मियों की नौकरी पर सरकार का फैसला, संविदाकर्मी हो सकते हैं जल्द पक्के

 

 

 

इसमें यह भी कहा गया है कि टैक्नीशियन संवर्ग के शेष पदों (ओ0टी0 टेक्नीशियन पदकोड 102, सी०एस०एस०डी० टेक्नीशियन पदकोड 103, रेडियोथिरैपी टेक्नीशियन- पदकोड 104 ई०सी०जी० टेक्नीशियन पदकोड 105, ऑडियोमैट्री टेक्नीशियन पदकोड 106, डेण्टल टेक्नीशियन पदकोड 107, फिजीयोथेरेपिस्ट पदकोड 108 ऑक्यूपैशनल थैरेपिस्ट पदकोड 109 तथा रिफ्रेक्शनिष्ट पदकोड 110) हेतु दिनांक 13.03.2022 को आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा निर्धारित तिथि तथा समय पर आयोजित की जायेगी। अभ्यर्थी प्रवेश पत्र बोर्ड की आधिकारिक वैबसाइट से डाउनलोड कर लें।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top