UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-एल टी परीक्षा परिणाम घोषित न होने से अभ्यर्थियों में भारी रोष

“एल टी परीक्षा परिणाम घोषित न होने से अभ्यर्थियों में भारी रोष”

एलटी के 1431 पदो के लिए शिक्षक भर्ती परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों की एक बैठक कल 15 दिसंबर को गांधी पार्क में आहूत की गई जिसमें अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा परीक्षा संपन्न होने के चार माह बीत जाने के बाद भी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित न किए जाने पर आक्रोश व्यक्त किया गया।

 

 

 

 

कल सांय को सरिता बिल्जवान की अध्यक्षता में गांधी पार्क में एलटी भर्ती प्रक्रिया में सम्मिलित अभ्यर्थियों की एक आवश्यक बैठक आहूत की गई जिसमें आयोग द्वारा 15 दिसंबर तक रिजल्ट घोषित करने का आश्वासन देने के पश्चात भी रिजल्ट घोषित न करने पर आक्रोश व्यक्त किया गया और आयोग व सरकार को बेरोजगारों के साथ धोखा करने पर कड़े शब्दों में निंदा की गई।बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि यदि आयोग शीघ्र ही परीक्षा परिणाम घोषित नहीं करता है तो सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-धारा 27 वाले ट्रांसफर वाले शिक्षकों को चुनाव आचार संहिता हटने के बाद तबादलों में राहत मिलेगी , 652 है संख्या , बाकियों पर गाज

 

 

 

बैठक में उपस्थित अनुज भट्ट ने जानकारी दी कि प्रदेश में गतवर्ष सरकार ने एल टी में विभिन्न विषयों में1431 पदों पर विज्ञप्ति जारी की थी जिसकी परीक्षा 8 अगस्त 2021 को सम्पन्न हुई थी,बिडम्बना यह है कि चार माह बीत जाने पर भी अभी तक परीक्षा परिणाम घोषित नहीं हुआ, परीक्षा परिणाम में हो रही देरी से छात्रों में सरकार के प्रति भारी रोष है।
अनुज भट्ट का कहना है कि एक माह पूर्व आयोग ने परीक्षा परिणाम में हो रही देरी का कारण नैनीताल हाई कोर्ट से लगी रोक बताया,अब यह रोक भी 2 दिसम्बर 2021 को कला विषय को छोड़कर अन्य विषयों से कोर्ट ने हटा दी है। छात्रों का कहना है कई बार आयोग से वार्ता करने पर शीघ्र परीक्षा परिणाम घोषित करने की बात कही गई है परंतु हर बार निराशा ही हाथ लग रही है जिसके कारण परीक्षा में सम्मिलित छात्र मानसिक परेशानियों से जूझ रहे है। अगर 22 दिसंबर तक रिजल्ट घोषित नही करता है तो छात्र उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
बैठक में सरिता बिल्जवान, अनुज भट्ट, हरेंद्र बिस्ट, संतोष चमोली आदि उपस्थित थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top