CHAMPAWAT NEWS

Big breaking :-चंपावत जिले में भारी बारिश से राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क का एक हिस्सा बहा ग्रामीण अंचल की 14 सड़कें हुई बंद

 

ब्रेकिंग न्यूज़
चंपावत जिले में भारी बारिश से राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क का एक हिस्सा बहा ग्रामीण अंचल की 14 सड़कें हुई बंद
चम्पावत। कल रात से हो रही बारिश की वजह से टनकपुर-चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगह जगह मलवा व पत्थर आने से खतरा बना हुआ है। एनएच फिलहाल पूरी तरह से बंद है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने टनकपुर के ककराली गेट व चमपावत में कोतवाली के समीप वाहनों को रोका है। किलोमीटर 100 एवं 106 में (धौंन-अमोड़ी के मध्य) सर्वाधिक मलवा व पत्थर आ रहे हैं। एनएच को खोले जाने का कार्य लगातार जारी है। वहीं पिथौरागढ़ रोड पर भी कई जगह मलवा आया है।

 

लगातार बारिश से जिले के अन्य कई मार्ग भी बंद पड़े हैं।जिन्हें खोले जाने का कार्य लगातार जारी है। जिलाधिकारी ने सभी उपजिलाधिकारियों, तहसीलदारों एवं राजस्व उपनिरीक्षकों आदि को अपने-अपने क्षेत्र में बने रहते हुए किसी भी प्रकार की घटना होने पर तत्काल मौके पर पंहुचकर राहत एवं बचाव कार्य करने के निर्देश दिए। सभी को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। कहा है कि भारी वर्षा के कारण जो भवन खरते की जद में आ जाय तो तत्काल लोगों को सुरक्षित स्थानों में शिफ्ट किया जाय।

 

टकनपुर। पहाड़ में लगातार हो रही तेज बारिश से शारदा नदी उफान पर है। शारदा घाट पूरी तरह से पानी में डूब गया है। खतरे को देखते हुए शारदा बैराज से 18 गेट खोल दिए गए हैं। वहीं प्रशासन ने शारदा घाट के आसपास रहने वाले लोगों को बाढ़ के खतरे के मद्देनजर सुरक्षित स्थानों पर जाने को कहा है। शारदा नदी के उफान पर होने के चलते पुलिस प्रशासन ने शारदा बैराज पर यातायात प्रतिबंधित कर दिया है।
रिपोर्ट गिरीश सिंह बिष्ट

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top