UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-भारी बारिश से अब मिलेगी राहत, अगले कुछ दिन ऐसा रहेगा मौसम

उत्तराखंड में पिछले तीन दिन से हो रही मूसलाधार बारिश से पर्वतीय क्षेत्रों में जहां कई रास्ते बंद हो गए वहीं पहाड़ से लेकर मैदान तक जनजीवन प्रभावित हुआ है। मौसम विभाग की माने तो भारी बारिश की एक्टिविटी में अब कुछ कमी आने के आसार हैं।

 

 

मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक आज 18 सितंबर को आज राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों के कुछ स्थानों तथा मैदानी इलाकों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। जिसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है।

फिलहाल मौसम विभाग द्वारा 18 सितंबर के बाद कोई भारी बारिश का अलर्ट जारी नहीं किया है हालांकि पर्वतीय क्षेत्रों में गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है वहीं मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

वही 19 सितंबर को पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है जबकि मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

वह 20 सितंबर को राज्य के देहरादून पौड़ी नैनीताल एवं चंपावत जनपदों के कुछ स्थानों तथा पर्वती क्षेत्र के 6 जनपदों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है राज्य के मैदानी क्षेत्रों में मौसम शुष्क रहेगावही 21 सितंबर को उत्तराखंड राज्य के कुमाऊं क्षेत्र के पर्वतीय क्षेत्र के कुछ स्थानों तथा शेष भागों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा गरज चमक के साथ हो सकती है बाकी इलाकों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top