DEHRADUN NEWS

Big breaking:-उसने मुँह पर थूका था इसलिए गोली मारकर कर दी उसकी हत्या , ये थी प्रेमनगर मर्डर की कहानी

देहरादून। शुक्रवार रात प्रेमनगर में हुए हत्याकांड का पॉलिस ने खुलासा करते हुए मुख्य अभियुक्त समेत दो को गिरफ्तार किया। मुख्य अभियुक्त ने बताया कि मृतक ने कुछ दिन पहले विवाद होने पर उसके मुँह पर थूका था और बहुत बेइज्जती की थी। इसी का बदला लेने के लिए उसने हत्या की है।

शुक्रवार की देर रात्रि वादी श्री सागर पुत्र श्री बाबूलाल निवासी सीबी क्वार्टर झुग्गी थाना सदर मेरठ (उ0 प्र0) द्वारा थाना प्रेमनगर पर एक लिखित तहरीर दी गई कि दिनांक 22-10- 2021 को जब वादी तथा वादी का मौसेरा भाई राहुल पुत्र माधव व एक अन्य साथी पुराना पोस्ट ऑफिस मोहल्ला स्थित ग्राउंड में बैठे थे तभी दो बाइक सवार आए जिनमें से मनजीत गोलिया जाट नाम के युवक ने पिस्टल से उसके मौसेरे भाई राहुल पर 03 फायर कर दिए, जिससे उपचार के दौरान राहुल की मृत्यु हो गई ।

इसी क्रम में आज मैंडूवाला तिराहा के पास से एक काले रंग की स्प्लेंडर UK16A/5035 पर सवार दो अभियुक्त 01-मनजीत गोलिया उर्फ जाट पुत्र सुभाष चंद्र ग्राम पुरखास गिरान थाना गन्नौर जिला सोनीपत हरियाणा उम्र 31 वर्ष, 02- हिमांशु कुमार पुत्र श्री हरिओम निवासी ग्राम पिपरी थाना हीमपुर दीपा तहसील चांदपुर बिजनौर उम्र 21 वर्ष के कब्जे से एक देशी पिस्टल व एक .32 बोर कारतूस बरामद करते हुए एवं घटनास्थल से 03 खोखा कारतूस .32 बोर बरामद होने पर अंतर्गत धारा : 302/34 भादवि व 25 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-शिक्षा विभाग को बड़ी जल्दी याद आई शिक्षकों के लिए ये योजना , कभी पूरी होगी भी या केवल कागजों में बनेगी

अभियुक्त गणों को माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा, इससे पूर्व अभियुक्त मनजीत गोलिया उर्फ जाट थाना प्रेमनगर से लूट की वारदात के जुर्म में जेल जा चुका है तथा हरियाणा राज्य में भी कई अभियोग दर्ज है
पूछताछ के दौरान अभियुक्त मनजीत गोलिया उर्फ जाट पुत्र सुभाष चंद्र निवासी पुरखास गिरान थाना गन्नौर जिला सोनीपत हरियाणा ने बताया कि दिनांक 03-10-2021 को राहुल उर्फ डौंडी से मेरा झगड़ा हो गया था राहुल ने मेरा सिर फाड़ दिया। मेरे मुंह पर भी थूक दिया था उस दिन राहुल उर्फ डौंडी ने मेरी बहुत बेइज्जती कर दी थी उसी का बदला लेने के लिए मैं मौके की तलाश में था।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड से चलने वाली इन रेलगाड़ियों को लेकर आया नया अपडेट

 

दिनांक: 22-10-2021 को जब मैं और मेरा साथी हिमांशु मोटर साइकिल से जा रहे थे, तो रात को करीब 22:15 बजे राहुल उर्फ डौंडी अपने दोस्तों के साथ पुराना पोस्ट ऑफिस मोहल्ला के मैदान में बैठा दिखाई दिया। जिसे देखकर हमने ग्राउंड के पास मोटर साइकिल रोकी और राहुल डौंडी को आवाज देकर बुलाया, जैसे ही राहुल डौंडी मेरे पास आया मैंने अपना पिस्टल निकालकर उस पर तीन फायर कर दिए जब वह गोली लगने से नीचे गिर गया, तो हम लोग मौके से मोटर साइकिल से फरार हो गए, आज हम लोग पुलिस से बचकर देहरादून से बाहर जाने वाले थे कि पुलिस ने हमें पकड़ लिया।
*नाम/पता अभियुक्त* :-
1- मनजीत गोलियां और जाट पुत्र सुभाष चंद्र निवासी पुरखास गिरान थाना गन्नौर जिला सोनीपत हरियाणा उम्र 31 वर्ष
2-हिमांशु कुमार पुत्र श्री हरिओम ग्राम पिपरी थाना हीमपुर दीपा तहसील चांदपुर बिजनौर उम्र 21 वर्ष
*आपराधिक इतिहास* :-
1- मु0अ0 सं०-202/2010 धारा 394, 397, 216A, 120B भादवि बनाम मनजीत गोलियां उर्फ जाट आदि
2-मुकदमा संख्या 203 /2019 धारा 25 आर्म्स एक्ट बनाम मनजीत गोलियां उर्फ जाट आदि
*बरामदगी*:-
01- एक अदद देसी पिस्टल, 02- एक जिंदा कारतूस.32 बोर, 03- 3 खोखा कारतूस .32 बोर(घटनास्थल से बरामद)
04- स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नं०-UK16A/5035 (घटना में प्रयुक्त वाहन)

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top