UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-हरीश रावत के पक्ष में बोले यशपाल , तो मनीष तिवारी ने साधा निशाना

कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्वीट से मचे घमासान के बाद उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने बयान देते हुए कहा की हरीश रावत कांग्रेस के सबसे बड़े नेताओं में से एक हैं। 2022 विधानसभा चुनाव में हरीश रावत की अहम भूमिका दी है, यशपाल आर्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर हरीश रावत के मन में कुछ सवाल हैं और उसी बात को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है, कांग्रेस पार्टी पूरी तरीके से एकजुट है।

 

 

 

 

सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और 2022 में प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ होगा, यशपाल आर्य ने कहा कि हरीश रावत के सवालों को लेकर आलाकमान ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ ही उनको भी दिल्ली बुलाया है। जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल के साथ बैठक होगी और राहुल गांधी जी से भी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखण्ड में कोरोना के 3295 नए मामले,4 मरीज की मौत

 

 

कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के कल सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट से कांग्रेस में घमासान मचा है। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने उत्तराखंड में फ्री हैंड न मिलने और संगठन के लोगों से सहयोग न मिलने पर नाराजगी जाहिर की थी। इस पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने हरीश रावत पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है, पहले असम, फिर पंजाब, अब उत्तराखंड…भोग पूरा ही पाउण गे, कसर न रह जावे कोई।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-अगर कोरोना नही रहा तो उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षा इस तारीख से हो सकती है शुरू

 

 

 

 

 

बता दें कि तिवारी पहले भी पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू से लेकर कांग्रेस हाईकमान के नए नेताओं पर निशाने साधते रहे हैं।
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कल ट्विटर पर लिखा था कि है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना है, सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं। जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं। मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि हरीश रावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिये, अब विश्राम का समय है।वहीं हरीश रावत ने सोशल मीडिया के माध्यम से बदलावों के संकेत दिए थे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-NEWS HEIGHT की खबर पर मोहर , बीजेपी ने किया हरक सिंह रावत को बर्खास्त मंत्री मंडल से भी हुए कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत बर्खास्त

 

 

 

 

उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि- नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे। मुझे विश्वास है कि भगवान केदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे। इसके बाद से कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने निशाना साधा है। कांग्रेस के असंतुष्ट धड़े जी-23 के अहम सदस्य मनीष तिवारी ने प्रतिक्रिया दी और अपनी ही पार्टी पर तंज कसा। मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, “पहले असम, फिर पंजाब, अब उत्तराखंड…भोग पूरा ही पाउण गे, कसर न रह जावे कोई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top