UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-हरीश रावत बोले , ग्वेल देवता, घंडियाल देवता कह रहे हैं, भूमिया देवता कह रहे हैं, भाजपा गुड बाय

हरीश रावत इन दिनों बीजेपी पर खासे व्यंग बाण मार रहे हैं ऐसे में हरीश रावत ने फेसबुक पेज पर आज गुड बाय बीजेपी लिखा तो उसके पीछे कई कारण भी दे दिए हरीश रावत ने कहा

पिछले पांच साल में उत्तराखंड का अनुभव बहुत ही कष्टपूर्ण रहा है, अपमान जनक रहा है। विकास ठप्प और बेरोजगारी चरम पर, महंगाई की मार से अलग पीड़ित और कोरोना की महामारी के दौरान लोगों को यूं ही मरने के लिए छोड़ दिया और कुंभ में टेस्टिंग घोटाला कर पैसा कमाने में लगे रहे। मुख्यमंत्री बदले मगर, राज्य के भाग्य को बदलने के विषय में कुछ भी नहीं सोचा गया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-धामी कैबिनेट से हरक की बर्खास्तगी का लेटर हुआ जारी , आज 12 बजे दिन में कांग्रेस Join करेंगे हरक

 

 

आज स्थिति यह है कि मुख्यमंत्री तो बदले, मगर उत्तराखंड को मिला एक खनन प्रेमी मुख्यमंत्री, जिसने सारे गाड़-गधेरे, नदी-नाले धदोड़ डाले या जो कुछ इस समय ट्रांसफर, पोस्टिंग में यहां तक कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी हो रहा है, उसको देखकर के मन करहा रहा है, दुर्गंध आ रही है पुरे सचिवालय में भ्रष्टाचार की। कहा जा रहा है कि 5 प्रतिशत ऊपर जाता है प्रत्येक कुंतल बजरी-बालू पर तो ये कैसा निजाम है! ये कैसी डबल इंजन की सरकार है! अब उत्तराखंड कह रहा है गुड बाय भाजपा, गुड बाय डबल इंजन।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-NEWS HEIGHT से बोले उमेश शर्मा काऊ , अपनी जिंदगी की आखिरी सांस तक बीजेपी में ही रहूँगा

 

 

अब जनता कह रही है, उत्तराखंड के गाड़- गधेरे, डांडे-कांडे, नदी-नाले, गंगा-यमुना कह रही है, चारों धाम व मंदिर कह रहे हैं, ग्वेल देवता, घंडियाल देवता कह रहे हैं, भूमिया देवता कह रहे हैं, भाजपा गुड बाय।
“जय उत्तराखंड-जय उत्तराखंडियत”
#uttarakhand
#गुड_बाय_भाजपा #गुड_बाय_डबल_इंजन

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top